HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बॉस लेडी लुक में Khushi Kapoor ने कराया लेटेस्ट फोटोशूट, ब्लैक आउटफिट में देख दीवाने हुए फैन्स

बॉस लेडी लुक में Khushi Kapoor ने कराया लेटेस्ट फोटोशूट, ब्लैक आउटफिट में देख दीवाने हुए फैन्स

बी-टाउन की खूबसूरत हसीना जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। खुशी कपूर अपने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट्स और ग्लैमरस लुक्स के चलते सोशल मीडिया पर अक्सर कहर बरपाती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बॉस लेडी लुक में नजर आ रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Khushi Kapoor in boss lady look:  बी-टाउन की खूबसूरत हसीना जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) की छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। खुशी कपूर अपने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट्स और ग्लैमरस लुक्स के चलते सोशल मीडिया पर अक्सर कहर बरपाती रहती हैं।

पढ़ें :- Jhanvi Kapoor Hot Pic: जाह्नवी कपूर ने शेयर की लेटेस्ट फोटोशूट, कातिलाना अदाओं ने फैन्स को बनाया दीवाना...

हाल ही में खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बॉस लेडी लुक में नजर आ रही हैं। खुशी कपूर हमेशा अपने स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस (stylish dressing sense) और बोल्ड लुक्स के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं। उनका हर एक लुक इंस्टाग्राम पर आते ही छा जाता है।

आपको बता दें, हाल ही में खुशी कपूर एक इवेंट पर स्पॉट हुई जहां उनका बॉसी लुक देखकर फैंस एक बार फिर से उनके हु्स्न के कायल हो गए हैं। साथ ही उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।


इन तस्वीरों में खुशी कपूर ने स्टाइलिश नेकपीस पहना हुआ है, साथ ही इयररिंग्स और हील्स पहन कर उन्होंने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए खुशी कपूर ने कर्वी फिगर और टोंड लेग्स को जमकर फ्लॉन्ट किया है।खुशी कपूर ने सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं।


इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग लिस्ट काफी तगड़ी है। बता दें कि खुशी कपूर जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी फोटोज और वीडियोज पर लाइक्स और कॉमेंट्स करते हुए नहीं थकते हैं। खुशी कपूर आए दिन जाह्नवी कपूर के साथ अक्सर इवेंट में स्पॉट की जाती हैं। और वो अपने फैशन से सभी का ध्यान अपनी और खींच लेती हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...