HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. टी20​ विश्व कप चैंपियन बनने के बाद सीएम योगी से मिले कुलदीप यादव

टी20​ विश्व कप चैंपियन बनने के बाद सीएम योगी से मिले कुलदीप यादव

टी20 विश्व कप की विजेता टीम के सदस्य कुलदीप यादव ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके आवास पर मुलाकात की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मुलाकात की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि, T-20 विश्वकप 2024 की विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य कुलदीप यादव जी से आज लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर शिष्टाचार भेंट हुई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। टी20 विश्व कप की विजेता टीम के सदस्य कुलदीप यादव ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके आवास पर मुलाकात की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मुलाकात की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि, T-20 विश्वकप 2024 की विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य कुलदीप यादव जी से आज लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर शिष्टाचार भेंट हुई।

पढ़ें :- हर भारतीय को सजग और सचेत रखने का प्रयास 'संविधान हत्या दिवस' भारतीय लोकतंत्र को मजबूती प्रदान करेगा: सीएम योगी

बता दें कि, टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम के खिलाफ अपने अपने घर पहुंच गए हैं। वतन वापसी के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों का भव्य स्वागत किया गया। वहीं, टीम इंडिया के गेंदबाज कुलदीप यादव का कानपुर में भव्य स्वागत हुआ। कुलदीप ने वर्ल्ड कप में भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। उन्हें शुरुआती मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला। सुपर 8 में कुलदीप प्लेइंग इलेवन में आए और अपनी जगह पक्की कर ली।

पढ़ें :- बाढ़ प्रभावित पीलीभीत का दौरा करने पहुंचे सीएम योगी, पीड़ितों से मिलकर बांटी राहत सामग्री

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...