HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Lara Dutta ने बॉलीवुड में असमान वेतन को लेकर की खुलकर बात, कहा- दसवां हिस्सा मिलता है…

Lara Dutta ने बॉलीवुड में असमान वेतन को लेकर की खुलकर बात, कहा- दसवां हिस्सा मिलता है…

पूर्व ब्यूटी क्वीन और अभिनेत्री लारा दत्ता ने प्रतियोगिता के साथ अपनी यात्रा शुरू की और प्रतिष्ठित मिस वर्ल्ड का ताज जीतकर देश को गौरवान्वित किया। अब, सौंदर्य ने सुपरस्टार अक्षय कुमार अभिनीत अंदाज़ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। तब से खूबसूरत अभिनेत्रियों ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई। पूर्व ब्यूटी क्वीन और एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) ने प्रतियोगिता के साथ अपनी यात्रा शुरू की और प्रतिष्ठित मिस वर्ल्ड का ताज जीतकर देश को गौरवान्वित किया। अब, सौंदर्य ने सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अभिनीत अंदाज़ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। तब से खूबसूरत अभिनेत्रियों ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

पढ़ें :- करोड़ो का टैक्स भरने के बाद बॉलीवुड के ये स्टार्स नहीं कर पा रहे वोटिंग, जाने बड़ी वजह

लारा फिलहाल अपनी आगामी ड्रामा सीरीज ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ (Drama series ‘Strategy: Balakot and Beyond’) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक साक्षात्कार में, तेजस्वी अभिनेत्री ने उद्योग में वेतन समानता के बारे में बात की।  उनका मानना है कि अगर महिलाओं को पुरुष अभिनेताओं को मिलने वाले वेतन का दसवां हिस्सा मिलता है तो उन्हें भाग्यशाली माना जाता है।


उनके अनुसार, “हम व्यवसाय में अपने अधिकांश पुरुष समकक्षों की तुलना में कड़ी मेहनत करते हैं, यदि कठिन नहीं है, लेकिन ज्यादातर महिलाओं को अभी भी भुगतान मिलता है, अगर वे भाग्यशाली हैं, तो अभिनेता को मिलने वाले भुगतान का दसवां हिस्सा।


“उन्होंने यह भी कहा, “यह प्रक्रिया में है और कई अद्भुत महिलाएं हैं जो धारणा में बदलाव लाने में भूमिका निभा रही हैं।”इस बीच, काम के मोर्चे पर, लारा वेलकम टू द जंगल, रानीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड, सूर्यास्ट और रामायण में भी दिखाई देंगी।

पढ़ें :- 'Ramayana' फिल्म में 'कैकेयी' का किरदार निभाने को लेकर बोली लारा दत्ता, कहा- कौन नहीं चाहता ...

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...