HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Lok Sabha Election 2024 : मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- ममता INDIA गठबंधन के साथ,अधीर रंजन को फॉलो करना होगा पार्टी का निर्णय

Lok Sabha Election 2024 : मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- ममता INDIA गठबंधन के साथ,अधीर रंजन को फॉलो करना होगा पार्टी का निर्णय

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने कहा कि देश में सभी चीजें पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के इशारे पर चलती हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है। वे जो कहते हैं वही होता है लेकिन इस बार चुनाव में वो नहीं होगा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने कहा कि देश में सभी चीजें पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के इशारे पर चलती हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है। वे जो कहते हैं वही होता है लेकिन इस बार चुनाव में वो नहीं होगा। मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने कहा कि जनता की लड़ाई खुद जनता उनके खिलाफ लड़ रही है।

पढ़ें :- अधीर रंजन चौधरी ने पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की खबर को किया खारिज

कांग्रेस पार्टी का अधीर रंजन चौधरी निर्णय लेने वाले नहीं ,पार्टी हाईकमान है

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने कहा कि पहले तो ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि वे बाहर से (INDIA गठबंधन) समर्थन करेंगी। बहुत सी पार्टियां ऐसा करती हैं। लेकिन हाल ही में पश्चिम बंगाल की मुख्यमत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का एक और बयान आया है कि अगर सरकार बनती है तो वे सत्ता में शामिल हो जाएंगी। वे (Mamata Banerjee) गठबंधन के साथ हैं, ये स्पष्ट है। अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chaudhary) निर्णय लेने वाले नहीं हैं। निर्णय लेने वाले हम हैं, कांग्रेस पार्टी है, हाईकमान है। हम जो तय करेंगे उन्हें फॉलो करना होगा, अगर कोई फॉलो नहीं करता है तो वो बाहर जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...