HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Lok Sabha Election result 2024: क्या जीत के बाद कंगना रनौत के 18 साल के करियर को लगेगा ब्रेक ?

Lok Sabha Election result 2024: क्या जीत के बाद कंगना रनौत के 18 साल के करियर को लगेगा ब्रेक ?

पहली बार राजनीति के अखाड़े में उतरी बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election result 2024) में जीत पक्की नजर आ रही है. उन्होंने बीजेपी के टिकट पर हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट (BJP MP seat) से चुनाव लड़ा था.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Lok Sabha Election result 2024: पहली बार राजनीति के अखाड़े में उतरी बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election result 2024) में जीत पक्की नजर आ रही है. उन्होंने बीजेपी के टिकट पर हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट (BJP MP seat) से चुनाव लड़ा था.

पढ़ें :- Annu Kapoor targeted Kangana: अन्नू कपूर ने कंगना को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- ये कौन हैं क्या कोई बहुत बड़ी हीरोइन हैं

कांग्रेस के विक्रमादित्य से उन्हें चुनावी मैदान में कड़ी टक्कर मिली थी. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर खुशी जाहिर भी कर दी है. इसी बीच उनका पुराना बयान काफी चर्चा में है जिसमें उन्होंने कहा था कि वो लोक सभा चुनाव जीत गईं तो एक्टिंग को अलविदा कह देंगी.

मंडी की जनता ने एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनीं कंगना रनौत पर भरोसा जताया है और उन्हें जीत हासिल कराई है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी अपनी खुशी को जाहिर कर दिया है. इसी बीच उनका एक बयान वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद वो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगी.


कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि फिल्मी दुनिया नकली है और वो इससे दूर हो सकती हैं. कंगना रनौत ने कहा था कि वो धीरे-धीरे अपना फिल्मी करियर छोड़ना चाहती हैं लेकिन इसके लिए शर्त ये है कि वो मंडी से चुनाव जीत जाएं. कंगना ने कहा ‘मैं फिल्मों में भी पक जाती हूं. मैं रोल भी करती हूं, निर्देशन भी करती हूं. अगर मुझे राजनीती में संभावनाएं दिखीं, मुझे लगा का लोग मुझसे जुड़ रहे हैं तो मैं सिर्फ राजनीति पर ही फोकस करूंगी. मैं एक ही काम करना चाहती हूं. मैं मंडी से जीत जाती हूं तो अपने पॉलिटिकल करियर पर ही फोकस करूंगी’.


कंगना काफी समय से फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में हैं. उनकी ये पीरियड पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म की रिलीज कई बार टल चुकी है. मेकर्स ने बीते दिनों खुद इस बात का ऐलान किया था, हालांकि डेट फाइनल नहीं की गई है. इसका निर्देशन कंगना ने किया है और वो इसमें इंदिरा गांधी का लीड रोल निभाएंगी.

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...