HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lok Sabha Elections 2024: ओम प्रकाश राजभर ने बेटे अरविंद राजभर को घोसी से बनाया प्रत्याशी

Lok Sabha Elections 2024: ओम प्रकाश राजभर ने बेटे अरविंद राजभर को घोसी से बनाया प्रत्याशी

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले एनडीए में शामिल हुए सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने घोसी सीट पर प्रत्याशी के नाम का एलान कर दिया है। ओपी राजभर ने बेटे अरविंद राजभर को घोसी से प्रत्याशी बनाया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले एनडीए में शामिल हुए सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने घोसी सीट पर प्रत्याशी के नाम का एलान कर दिया है। ओपी राजभर ने बेटे अरविंद राजभर को घोसी से प्रत्याशी बनाया है। एनडीए ने गठबंधन के तहत यह सीट ओपी राजभर की पार्टी सुभासपा को दी गई है। घोसी उन सीटों में शामिल है जहां पिछले चुनाव में भाजपा को हार का सामना करना पड़ा था। इस सीट पर भाजपा के प्रत्याशी हरिनारायण राजभर को बसपा प्रत्याशी अतुल राय ने हरा दिया था।

पढ़ें :- EVM की विश्वसनीयता फिर सवालों के घेरे में, मुंबई पुलिस ने शिंदे गुट के सांसद रविंद्र वायकर के साले के खिलाफ FIR दर्ज

शिवपुर सीट से लड़े थे विधानसभा चुनाव
बता दें कि, ​यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में अरविंद राजभर वाराणसी की शिवपुर सीट से सुभासपा और सपा के संयुक्त उम्मीदवार थे। भाजपा के कद्दावर नेता और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर के खिलाफ ओपी राजभर ने बेटे अरविंद को उतारा था। हालांकि, अरविंद राजभर चुनाव हार गए थे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...