HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lok Sabha Elections 2024: इस दिन नामांकन दाखिल करेंगे पीएम मोदी, काशी में पर्चा भरने से पहले करेंगे रोड शो

Lok Sabha Elections 2024: इस दिन नामांकन दाखिल करेंगे पीएम मोदी, काशी में पर्चा भरने से पहले करेंगे रोड शो

लोकसभाा चुनाव के सातवें चरण में वाराणसी सीट पर मतदान होगा। इस सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एनडीए के प्रत्याशी हैं। प्रधानमंत्री 14 मई को यहां अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इससे एक दिन पहले यानी 13 मई को पीएम मोदी वाराणसी में बड़ा रोड शो निकालेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभाा चुनाव के सातवें चरण में वाराणसी सीट पर मतदान होगा। इस सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एनडीए के प्रत्याशी हैं। प्रधानमंत्री 14 मई को यहां अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इससे एक दिन पहले यानी 13 मई को पीएम मोदी वाराणसी में बड़ा रोड शो निकालेंगे। पीएम मोदी के नामांकन और रोड शो की तैयारियां को लेकर कार्यकर्ता अभी से जुट गए हैं।

पढ़ें :- UP Lok Sabha Election Voting Live: यूपी में 11 बजे तक 27.76 फीसदी मतदान, बाराबंकी अव्वल, लखनऊ अब तक फिसड्डी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी सीट से लगातार तीसरी बार चुनाव लड़ेंगे। उनके नामांकन और रोड शो को लेकर अभी से तैयारियां तेज हो गईं हैं। बता दें कि, वाराणसी में आखिरी चरण यानी सातवें चरण में चुनाव होगा। चार जून को रिजल्ट आएगा। आखिरी चरण में होने वाले इस चुनाव के लिए पीएम मोदी 13 मई की शाम को वाराणसी पहुंच जाएंगे। यहां वह भव्य रोड शो करेंगे। पार्टी सूत्रों के मुताबिक रोड शो के बाद पीएम मोदी 13 मई को बनारस में ही रुकेंगे। 14 मई को वह नामांकन के बाद वापस दिल्ली चले जाएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...