HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lok Sabha Elections 2024: यूपी में इंडिया गठबंधन की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पल्लवी पटेल ने तीन सीटों पर लड़ने का किया एलान

Lok Sabha Elections 2024: यूपी में इंडिया गठबंधन की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पल्लवी पटेल ने तीन सीटों पर लड़ने का किया एलान

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन में शामिल कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच सीट बंटवारे पर मुहर लग गयी है। हालांकि, अब सपा विधायक और अपना दल कमेरावादी की नेता पल्लवी पटेल ने समाजवादी पार्टी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन में शामिल कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच सीट बंटवारे पर मुहर लग गयी है। हालांकि, अब सपा विधायक और अपना दल कमेरावादी की नेता पल्लवी पटेल ने समाजवादी पार्टी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

पढ़ें :- भाजपा ने किसानों और नौजवानों को धोखा दिया, संविधान बचाने की लड़ाई जारी है: अखिलेश यादव

दरअसल, बुधवार को पल्लवी पटेल और कृष्णा पटेल ने पार्टी की वर्किंग कमेटी की बैठक बुलाई, जिसमें इन्होंने तीन सीटों पर प्रत्याशी उतारने का एलान कर दिया। पल्लवी पटेल ने फूलपुर, मिर्जापुर और कौशांबी सीट से अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतारने का एलान किया है। गौरतलब है कि, वर्तमान में पल्लवी पटेल समाजवादी पार्टी के सिंबल से सिराथू से विधायक हैं।

बता दें कि, पहले चरण में आने वाले यूपी के-सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, नगीना, मुरादाबाद, रामपुर और पीलीभीत के आठ लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल को वोटिंग होगी। इसके लिए आज से नामांकन शुरू हो चुका है। लेकिन अभी कई पार्टियों ने इन सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान नहीं किया है।

 

पढ़ें :- UP Election : अब कांग्रेस की नजर विधानसभा उपचुनाव पर,सपा से मांग सकती है तीन या चार सीटें

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...