HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Bollywood celebs came to vote: 88 साल की उम्र में वोट देने पहुंचे धर्मेंद्र, वहीं अक्षय कुमार बोले- मेरा देश विकसित रहे… VIDEO

Bollywood celebs came to vote: 88 साल की उम्र में वोट देने पहुंचे धर्मेंद्र, वहीं अक्षय कुमार बोले- मेरा देश विकसित रहे… VIDEO

2024 लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में आज 6 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेशों की 49 सीटों पर वोटिंग हो रही है। महाराष्ट्र की 13 लोकसभा सीटों पर भी मतदान शुरू हो चुका है। पांचवें चरण की इस वोटिंग में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी वोट डालने पहुंचे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Lok Sabha Elections: 2024 लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के पांचवें चरण में आज 6 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेशों की 49 सीटों पर वोटिंग (Voting on 49 seats) हो रही है। महाराष्ट्र की 13 लोकसभा सीटों पर भी मतदान शुरू हो चुका है। पांचवें चरण की इस वोटिंग में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी वोट डालने पहुंचे।

पढ़ें :- Trupti Dimri Bought a Bungalow: सफलता के नक्शेकदम पर चलते तृप्ति डिमरी ने बांद्रा में करोड़ों का बंगला

आपको बता दें, सोमवार सुबह एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) मुंबई के गांधी ग्राम पोलिंग स्टेशन पर वोट डालने पहुंचे। एक्टर ने भारतीय नागरिकता मिलने के बाद पहली बार वोट डाला। एक्टर को पिछले साल 15 अगस्त को भारतीय नागरिकता मिली थी।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए अक्षय ने कहा कि उन्होंने विकसित भारत को ध्यान में रखते हुए वोट किया है। एक्टर बोले- ‘मैं चाहता हूं कि मेरा देश विकसित रहे, मजबूत रहे। बस यही सोचकर मैंने वोट दिया है। सिटीजनशिप मिलने के बाद पहली बार वोट दिया है, अच्छा लग रहा है।’


सुपरस्टार धर्मेंद्र भी 88 साल की उम्र में वोट डालने पहुंचे। वोट डालने के बाद धर्मेंद्र ने कहा कि जो लोग वोट डालने नहीं आते उन्हें कोई सुधार नहीं सकता।

सलमान खान के 88 वर्षीय पिता सलीम खान भी पत्नी सलमा खान के साथ वोट डालने पहुंचे।

राजकुमार

पढ़ें :- Salman Khan House Firing Case : सलमान खान घर फायरिंग केस में आरोपी ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

राजकुमार बोले- यह बड़ी जिम्मेदारी है. इस मौके पर राजकुमार राव ने कहा क्योंकि यह हम सभी की हमारे देश के लिए बहुत बड़ी जिम्मेदारी है इसलिए हमने अपने प्रमोशनल इवेंट के बीच से वक्त निकालकर वोट दिया है। आप से भी ऐसा करने की अपील करता हूं।

जान्हवी कपूर भी पाली हिल इलाके में वोट डालने पहुंचीं।

फरहान अख्तर बहन जोया अख्तर के साथ वोट डालने पहुंचे।

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्‌टी ने भी पाली हिल इलाके में वोट दिया।

विद्या बालन भी वोट डालने पहुंचीं। इस मौके पर उनके पिता भी साथ में थे. वोट डालने के बाद पोज देतीं एक्ट्रेस श्रिया सरन।

एक्टर परेश रावल भी वोट डालने पहुंचे। उन्होंने कहा कि कुछ लोग मतदान करने नहीं आते और फिर कहते हैं कि सरकार ने कुछ नहीं किया। अगर आप वोट नहीं करते तो जिम्मेदार आप हो, सरकार नहीं। उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग वोट नहीं करते उनके कुछ तो सजा मिलनी चाहिए, उनका टैक्स बढ़ा देना चाहिए। बॉलीवुड एक्ट्रेस तबु मास्क लगाकर वोट देने पहुंचीं। ‘दंगल’ फेम एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने भी अपना वोट दिया। विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल भी वोट डालने पहुंचे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...