1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Mahira Khan pregnancy: माहिरा खान ने शादी के ३ महीने बाद फैंस को दी गुड़ न्यूज़, पोस्ट हुई वायरल

Mahira Khan pregnancy: माहिरा खान ने शादी के ३ महीने बाद फैंस को दी गुड़ न्यूज़, पोस्ट हुई वायरल

अक्टूबर 2023 में सलीम करीम के साथ दूसरी बार शादी करने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान कथित तौर पर गर्भवती हैं। एक वायरल सोशल मीडिया पोस्ट से पता चलता है कि रईस अभिनेत्री का जन्म अगस्त या सितंबर में होगा। हालांकि, माहिरा ने अभी तक अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Mahira Khan pregnancy: अक्टूबर 2023 में सलीम करीम के साथ दूसरी बार शादी करने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान (Mahira Khan) कथित तौर पर गर्भवती हैं। एक वायरल सोशल मीडिया पोस्ट से पता चलता है कि रईस अभिनेत्री का जन्म अगस्त या सितंबर में होगा। हालांकि, माहिरा ने अभी तक अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

पढ़ें :- डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने शेयर की अनंत के विवाह-स्थल की तस्वीरें, कहा- नीता अंबानी के मार्गदर्शन में...

आपको बता दें, कुछ दिन पहले रेडिट पर एक यूजर ने दावा किया था कि माहिरा (Mahira Khan) अपने दूसरे बच्चे से गर्भवती हो सकती हैं। यूजर ने यह भी बताया कि एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से दो बड़े प्रोजेक्ट्स छोड़ दिए हैं.

“तो, मुझे एक करीबी स्रोत से यह खबर मिली कि उसने एक बड़ी फिल्म के साथ-साथ प्रतिष्ठित नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट को भी छोड़ दिया है क्योंकि वह अगस्त या सितंबर में अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही है। अगर वह इसकी घोषणा करना चाहती है तो जल्द ही इसकी घोषणा की जा सकती है या नहीं। जन्म के बाद, लेकिन चूंकि वह एक बड़ी सेलेब्रिटी है और इसे लंबे समय तक छिपाकर नहीं रख सकती, मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि वह घोषणा करेगी,” वायरल पोस्ट में लिखा है।


सोशल मीडिया पर पोस्ट सामने आने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने कथित तौर पर अभिनेत्री के लिए बधाई संदेश साझा किए।माहिरा ने 1 अक्टूबर को एक शानदार समारोह में अपने पुराने प्रेमी सलीम के साथ शादी कर ली। शादी की तस्वीरों और वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था।


उनकी पहली शादी से हुआ उनका बेटा, अज़लान, एक भावनात्मक वीडियो में उन्हें गलियारे से नीचे ले जाते हुए देखा गया था, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था।माहिरा की पहली शादी अली अस्करी से हुई थी। हालांकि, साल 2015 में उन्होंने अलग होने का फैसला किया।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...