1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रैन बसेरों में करें समुचित व्यवस्था, अधिकारी फील्ड में जाकर सेवाभाव के साथ जरूरतमंदों की करें मदद: सीएम योगी

रैन बसेरों में करें समुचित व्यवस्था, अधिकारी फील्ड में जाकर सेवाभाव के साथ जरूरतमंदों की करें मदद: सीएम योगी

मुख्यमंत्री ने ठंड को देखते हुए रैन बसेरों में समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही जरूरतमंदों की मदद करने के भी निर्देश दिए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सर्दी का सितम जारी है। बीते कई दिनों से लगातार प्रदेश में ठंड बढ़ती जा रही है। इसको देखते हुए यूपी सरकार जरूरतमंदों को राहत देने के लिए बड़े कदम उठा रही है। मुख्यमंत्री ने ठंड को देखते हुए रैन बसेरों में समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही जरूरतमंदों की मदद करने के भी निर्देश दिए हैं।

पढ़ें :- 'मोदी की गारंटी का संकल्प पत्र' गरीब, युवा, अन्नदाता किसान और नारीशक्ति, इन चार स्तंभों को ध्यान में रखकर बना है : सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, उत्तर प्रदेश में बढ़ती सर्दी के प्रकोप के दृष्टिगत, रैन बसेरों में समुचित व्यवस्था करने एवं हर जरूरतमंद को कम्बल उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।साथ ही, मुख्यमंत्री जी ने अधिकारियों को फील्ड में जाकर सेवाभाव के साथ जरूरतमंदों की मदद करने हेतु भी निर्देशित किया है।

बता दें कि, प्रदेश में शुक्रवार की रात सबसे ज्यादा सर्द रही है। शनिवार को दिन में धूप खिली लेकिन शीतलहर के कारण काफी ठंड रही। हालांकि, प्रदेश में कई जगहों पर धूप नहीं निकलने के कारण ठंडक का असर ज्यादा रहा। मौसम विशेषज्ञों की मानें तो 48 घंटे तक रात का पारा और भी गिर सकता है। पांच दिन तक ठंड का असर बना रहेगा, दिन में धूप से थोड़ी राहत मिल सकती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...