HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Malaika- Arjun Brake Up: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप की रूमर्स पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Malaika- Arjun Brake Up: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप की रूमर्स पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

बीते दिन एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का 5 साल का रिश्ता टूट गया है और दोनों का ब्रेकअप हो गया है. इस खबर ने फैंस को काफी झटका दिया था. हालांकि अब फाइनली मलाइका ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) संग अपने ब्रेकअप के रूमर्स पर चुप्पी तोड़ी है और सच बताया है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Malaika- Arjun Brake Up: बीते दिन एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का 5 साल का रिश्ता टूट गया है और दोनों का ब्रेकअप हो गया है. इस खबर ने फैंस को काफी झटका दिया था. हालांकि अब फाइनली मलाइका ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) संग अपने ब्रेकअप के रूमर्स पर चुप्पी तोड़ी है और सच बताया है.

पढ़ें :- Mother's Day Special: बॉलीवुड की ये सिंगल मदर्स ने इंडस्ट्री में कुछ इस तरह बजाय अपने नाम का डंका

बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपने ब्रेकअप के रूमर्स पर विराम लगा दिया है. दरअसल रिपोर्ट के मुताबिक दिवा के मैनेजर ने कंफर्म किया है कि वह अभी भी कपूर को डेट कर रही है और उनके अलग होने का दावा करने वाली खबरें झूठी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक मैनेजर ने कहा, “नहीं – नहीं सभी अफवाहें हैं,”


पिंकविला की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि मलाइका और अर्जुन ने 2019 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल था लेकिन अब वे अलग हो गए हैं, रिपोर्ट के मुताबिक एक इनसाइडरर सूत्र ने बताया था, “मलाइका और अर्जुन के बीच बहुत खास रिश्ता था और वे दोनों एक-दूसरे के दिलों में खास जगह बनाए रखेंगे. उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया है और इस मामले में सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखेंगे. वे किसी को भी अपने रिश्ते को खींचने की इजाजत नहीं देंगे. ”

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...