HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ashmit Patel पर मल्लिका शेरावत ने लगाया गला दबाने का आरोप, बताया पूरा किस्सा

Ashmit Patel पर मल्लिका शेरावत ने लगाया गला दबाने का आरोप, बताया पूरा किस्सा

इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की साल 2004 में आई फिल्म मर्डर सुपरहिट रही थी. फिल्म को दर्शकों से काफी प्यार मिला था. फिल्म में इमरान हाशमी (Imran Hashmi) और मल्लिका के बोल्ड सीन काफी चर्चा में थे. इस फिल्म से मल्लिका शेरावत को काफी लोकप्रियता भी मिली थी.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Mallika Sherawat  : अश्मित पटेल ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में मल्लिका को लेकर बड़ा खुलासा किया है और एक्ट्रेस को झूठा बताया है. अश्मित पटेल ने अपने इंटव्यू में बताया कि फिल्म मर्डर में मल्लिका किस तरह से सारी लाइमलाइट अपनी तरफ लेकर चली गई थी.

पढ़ें :- Shehnaaz Gill Pictures: यॉट पर बैठकर शहनाज गिल ने शेयर की हॉट तस्वीरें, वेकेशन स्टनिंग फोटोज वायरल

उस समय उन्हें, इमरान यहां तक की डायरेक्टर अनुराग बसु की तरफ भी किसी ने ध्यान नहीं दिया. अश्मित ने कहां ‘मल्लिका काफी दिमाग वाली थी ऐसे में वह अपने स्टेटमेंट और कई चीजों की वजह से खुद को लाइमलाइट में रख रही थी.’ इस दौरान अश्मित ने किस्सा बताया, जहां मल्लिका ने उनपर गला दवाने का आरोप लगाया था.

अश्मित ने कहा- ‘मर्डर में मैंने और मल्लिका ने पती-पत्नी का रोल निभाया था. फिल्म में सीन था जहां मुझे मल्लिका से दूरी बनानी थी. क्योंकि फिल्म मे मेरी पत्नी के मर जाने के बाद मेरी उनसे शादी हुई थी.मुझे फिल्म में अच्छा परफॉर्म इसलिए मैंने मल्लिका से दूरी बनाई, वो मुझसे मिलने भी आती थी तो थोड़ी दूरी बनाके रखता था.


वह मुझसे बात भी करने आती थीं तो मैं ज्यादा बात नहीं करता था. ताकि वैसे ही फिल्म में एक्ट कर पाऊं. लेकिन उन्हें कुछ और लगा. मैंने भी उन्हें नहीं समझाया कि क्या मामला है ना मैंने अनुराग बसु से कुछ कहां.’


अश्मित ने कहा- ‘मर्डर में मैंने और मल्लिका ने पती-पत्नी का रोल निभाया था. फिल्म में सीन था जहां मुझे मल्लिका से दूरी बनानी थी. क्योंकि फिल्म मे मेरी पत्नी के मर जाने के बाद मेरी उनसे शादी हुई थी.मुझे फिल्म में अच्छा परफॉर्म इसलिए मैंने मल्लिका से दूरी बनाई, वो मुझसे मिलने भी आती थी तो थोड़ी दूरी बनाके रखता था. वह मुझसे बात भी करने आती थीं तो मैं ज्यादा बात नहीं करता था. ताकि वैसे ही फिल्म में एक्ट कर पाऊं. लेकिन उन्हें कुछ और लगा. मैंने भी उन्हें नहीं समझाया कि क्या मामला है ना मैंने अनुराग बसु से कुछ कहां.’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...