HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह की मां ने कहा-अग्निवीर योजना ठीक नहीं, राहुल गांधी से भी परिवार के साथ मिलीं

शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह की मां ने कहा-अग्निवीर योजना ठीक नहीं, राहुल गांधी से भी परिवार के साथ मिलीं

राहुल गांधी से मुलाकात के बाद लगा कि वो फौजियों को लेकर बहुत ही गंभीर हैं और उनके बारे में सोचते भी हैं। इस दौरान मंजू सिंह बेटे शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह को यादकर भावुक हो गईं। बताया कि अंशुमान उनके बड़े बेटे थे और अभी उनकी एक बेटी और बेटे छोटे हैं जो पढ़ रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

रायबरेली। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंचे हैं। रायबरेली में कांग्रेस सांसद पदाधिकारियों और विभिन्न संगठनों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सियाचीन में शहीद हुए कैप्टन अंशुमान सिंह के परिवार से भी मुलाकात की। राहुल गांधी से मुलाकात के बाद शहीद की मां ने कांग्रेस नेता की तारीफ की और अग्निवीर योजना की मुखालफत की। उन्होंने कहा कि, राहुल गांधी कह रहे हैं, उससे उम्मीद है कि अग्निवीर योजना खत्म होगी।

पढ़ें :- लगातार हो रही रेल दुर्घटनाएं अत्यंत चिंताजनक हैं, सरकार दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए अपनी रणनीति देश को बताए: राहुल गांधी

उन्होंने आगे कहा कि, राहुल गांधी से मुलाकात के बाद लगा कि वो फौजियों को लेकर बहुत ही गंभीर हैं और उनके बारे में सोचते भी हैं। इस दौरान मंजू सिंह बेटे शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह को यादकर भावुक हो गईं। बताया कि अंशुमान उनके बड़े बेटे थे और अभी उनकी एक बेटी और बेटे छोटे हैं जो पढ़ रहे हैं।

मंजू सिंह ने कहा कि, राहुल गांधी को उन्होंने बीते दिनों राष्ट्रपति भवन में देखा था। उन्होंने कहा कि, राहुल गांधी जब बोलते हैं तो उनको सुनती भी हों। उनकी इच्छा थी कि एक बार राहुल गांधी से मुलाकात हो। जब इच्छा जाहिर की तो फोन नंबर लिया और फिर रायबरेली में मिलने का समय मिला। मंजू सिंह ने कहा फौज में अग्निवीर योजना सही नहीं है। बताया कि राहुल गांधी से इस मसले पर बात हुई तो इस दौरान लगा कि वह इस योजना पर रोक लगा कर रहेंगे।

 

पढ़ें :- Video: स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक ने सुबह सुबह किया CHC का औचक निरीक्षण, गैरहाजिर कर्मचारियों पर गिरी गाज
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...