HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Viral Video: शाहरुख खान के गाने पर मास्टर साहब ने किया गजब डांस, वायरल हुआ वीडियो

Viral Video: शाहरुख खान के गाने पर मास्टर साहब ने किया गजब डांस, वायरल हुआ वीडियो

“पठान” और “जवान” की सफलता के बाद शाहरुख खान नवीनतम ब्लॉकबस्टर “डनकी” से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखे हुए हैं। इस सिनेमाई चमत्कार ने न केवल शानदार समीक्षा अर्जित की है, बल्कि 350 करोड़ रुपये की प्रभावशाली कमाई करके घरेलू बॉक्स ऑफिस सनसनी भी बन गई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Viral Video: “पठान” और “जवान” की सफलता के बाद शाहरुख खान नवीनतम ब्लॉकबस्टर “डनकी” से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखे हुए हैं। इस सिनेमाई चमत्कार ने न केवल शानदार समीक्षा अर्जित की है, बल्कि 350 करोड़ रुपये की प्रभावशाली कमाई करके घरेलू बॉक्स ऑफिस सनसनी भी बन गई है।

पढ़ें :- Girl Dance Video: पीली साड़ी में एक्ट्रेस ने किया धमाकेदार डांस, पुष्पा का हुक स्टेप देख लोग बोले- वाह...

जबकि शानदार प्रदर्शन ने इसकी प्रशंसा में योगदान दिया है, फिल्म के साउंडट्रैक, विशेष रूप से गीत “लुट्ट पुट गया” ने दिलों पर कब्जा कर लिया है और कई प्लेलिस्ट में जगह बनाई है। इस चर्चा को और बढ़ाते हुए @jaवेद_गुरुदेवा द्वारा पोस्ट किया गया एक वायरल इंस्टाग्राम वीडियो है, जिसमें एक पुरुष शिक्षक छात्रों के साथ एसआरके के “लुट्ट पुट गया” की संक्रामक धुनों पर खुशी से नाच रहा है।

इस हृदयस्पर्शी क्षण की व्यापक अपील को प्रदर्शित करते हुए, वीडियो को 53,000 से अधिक लाइक्स मिले हैं। नेटिज़न्स ने अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए टिप्पणी अनुभाग में प्रशंसा की बाढ़ ला दी। एक टिप्पणीकार ने उल्लेख किया, “बहुत बढ़िया, मज़ा आज्ञा सर,” जबकि दूसरे ने कहा, “यह बहुत महाकाव्य है, वाह।” एक तीसरे टिप्पणीकार ने तो यहां तक कहा, “मूल से बेहतर।”


केवल चार दिनों में, वीडियो ने एक महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है, एक व्यक्ति ने आभार व्यक्त करते हुए कहा, “मुश्किल से चार दिन हुए हैं, लेकिन इस गाने पर यह रील और इस फ्रेम में हर कोई मुझे मुस्कुराता है। बहुत बहुत धन्यवाद।” शाहरुख खान का सिनेमाई जादू, “लुट्ट पुट गया” की संक्रामक ऊर्जा के साथ, स्क्रीन के बाहर भी गूंजता रहता है, जिससे दुनिया भर के प्रशंसकों में खुशी और एकता आती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...