HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. दिल्ली में मोदी सरकार बहुत कमज़ोर है, अगस्त तक गिर सकती है : लालू यादव

दिल्ली में मोदी सरकार बहुत कमज़ोर है, अगस्त तक गिर सकती है : लालू यादव

लालू यादव ने कहा कि, केंद्र की मोदी सरकार बहुत कमजोर है। इस साल अगस्त तक ही ये सरकार चल पायेगी। मैं पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को तैयार रहने की अपील करता हूं क्योंकि चुनाव कभी हो सकते हैं। दिल्ली में मोदी सरकार बहुत कमजोर है और यह अगस्त तक गिर सकती है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के 28वें स्थापना दिवस पर राजद कार्यालय में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव, तेजस्वी यादव समेत अन्य नेता शामिल हुए। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने लालू और तेजस्वी यादव का भव्य स्वागत किया। इस दौरान पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लालू यादव ने कहा कि, हम लोगों ने पिछले 27 सालों में काफी उतार चढ़ाव देखे हैं। उतार-चढ़ाव के कारण राजद मजबूत हुआ है। तेजस्वी यादव के नेतृत्व में आगे की लड़ाई जारी रहेगी।

पढ़ें :- प्रदेश में आतंकराज स्थापित हो चुका है...मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर बोले तेजस्वी यादव

इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर भी निशाना साधा। लालू यादव ने कहा कि, केंद्र की मोदी सरकार बहुत कमजोर है। इस साल अगस्त तक ही ये सरकार चल पायेगी। मैं पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को तैयार रहने की अपील करता हूं क्योंकि चुनाव कभी हो सकते हैं। दिल्ली में मोदी सरकार बहुत कमजोर है और यह अगस्त तक गिर सकती है।

वहीं, इस दौरान तेजस्वी यादव ने भी दावा किया कि, केंद्र की सरकार इस बार पांच साल नहीं चल पायेगी। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार 2024 में या 2025 में विधानसभा चुनाव कराए, राजद ही सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि थोड़ा और मेहनत करते तो ज़्यादा सीट जीतते। तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि हमलोगों को 10 से 12 सीटों पर गलती करके राजद को हराया गया। भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा आरक्षण विरोधी पार्टी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...