HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मोदी जी ने देश से आतंकवाद को समाप्त करने का काम किया…कांग्रेस-सपा पर भी जमकर बरसे अमित शाह

मोदी जी ने देश से आतंकवाद को समाप्त करने का काम किया…कांग्रेस-सपा पर भी जमकर बरसे अमित शाह

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह उत्तर प्रदेश के रॉबर्ट्सगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि, आज देश में दो खेमें बने हैं, एक ओर नरेन्द्र मोदी जी हैं और दूसरी ओर दो शहजादे (राहुल बाबा-अखिलेश यादव) हैं। इन दोनों के बीच सोनभद्र वालों को तय करना है कि देश की कमान किसे सौंपना है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lok Sabha Elections 2024: केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह उत्तर प्रदेश के रॉबर्ट्सगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि, आज देश में दो खेमें बने हैं, एक ओर नरेन्द्र मोदी जी हैं और दूसरी ओर दो शहजादे (राहुल बाबा-अखिलेश यादव) हैं। इन दोनों के बीच सोनभद्र वालों को तय करना है कि देश की कमान किसे सौंपना है। एक ओर ये सपा-कांग्रेस है, जिन्होंने 12 लाख करोड़ के घपले, घोटाले और भ्रष्टाचार किए हैं। दूसरी ओर भाजपा और अपना दल है, जिसके नेता मोदी जी 23 साल से मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री हैं, लेकिन इनपर 25 पैसे का भी आरोप नहीं है।

पढ़ें :- जून में गर्मी और महंगाई लोगों के छुड़ा रही पसीने, दाल, दूध-सब्जियों के दामों में लगी आग, चुनाव बाद आम जनता को क्यों मिली यह मार?

उन्होंने आगे कहा, मोदी जी ने देश से आतंकवाद को समाप्त करने का काम किया। कांग्रेस की सरकार में, सोनिया-मनमोहन की सरकार में… पहले आए दिन पाकिस्तान से आलिया-मालिया-जमालिया आते थे और बम धमाके करके चले जाते थे…कोई कुछ नहीं बोलता था। 2014 में जब मोदी जी पीएम बने तो पाकिस्तान ने उरी और पुलवामा में हमला किया, लेकिन वो भूल गए कि अब मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री नहीं हैं, अब मोदी जी प्रधानमंत्री हैं। 10 ही दिन में मोदी जी के नेतृत्व में हमारी सेना ने एयर स्ट्राइक करके और पाकिस्तान के घर में घुसकर बदला लिया।

अमित शाह ने कहा, मैं आज वादा करके जाता हूं, आप मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना दो, अगले चुनाव के पहले सबको वन अधिकार पट्टा अपने घर पर मिल जाएगा। सपा ने यहां अवैध खनन करके आदिवासियों का हक छीना। मोदी जी ने डिस्ट्रिक्ट मिनरल फंड बनाया। जिसका एक हिस्सा हमारे आदिवासी भाइयों-बहनों के लिए रिजर्व किया।

साथ ही कहा, 500 साल से देश और दुनिया के रामभक्त राह देख रहे थे कि रामलला कब टेंट से निकलकर भव्य मंदिर में विराजमान होंगे। सपा-कांग्रेस ने इसे रोककर रखा था। सपा ने कारसेवकों पर गोलियां चलवाईं। 2019 में एक बार फिर आपने मोदी जी की सरकार बनाई। पांच साल में कोर्ट का फैसला भी आ गया, भूमिपूजन भी हुआ और 22 जनवरी को मोदी जी ने श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा भी की।

 

पढ़ें :- Video: नोएडा में अमूल की वेनिला मैजिक आइसक्रीम में निकला कनखजूरा, महिला ने किया दावा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...