HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Monali Thakur was mistreated: Concert में मोनाली ठाकुर के साथ हुई बदसलूकी, सिंगर के प्राइवेट पार्ट किया कमेन्ट

Monali Thakur was mistreated: Concert में मोनाली ठाकुर के साथ हुई बदसलूकी, सिंगर के प्राइवेट पार्ट किया कमेन्ट

बॉलीवुड की फेमस सिंगर और एक्ट्रेस मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि मोनाली ठाकुर के साथ हाल ही में एक कॉन्सर्ट में बदसलूकी (Misbehavior at a concert) हुई है, जिससे वह बुरी तरह से भड़क गई हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Monali Thakur was mistreated: बॉलीवुड की फेमस सिंगर और एक्ट्रेस मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि मोनाली ठाकुर के साथ हाल ही में एक कॉन्सर्ट में बदसलूकी (Misbehavior at a concert) हुई है, जिससे वह बुरी तरह से भड़क गई हैं।

पढ़ें :- फिल्म चंदू चैंपियन के लिए शत्रुघ्न सिन्हा ने की राष्ट्रीय पुरस्कार की भी मांग

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मोनाली ठाकुर इतने गुस्से में थीं कि उन्होंने कॉन्सर्ट बीच में रोक दिया और बदसलूकी करने वाले शख्स को खूब लताड़ा। दरअसल कॉन्सर्ट के दौरान एक शख्स ने भीड़ के बीच खड़े होकर मोनाली ठाकुर के प्राइवेट पार्ट पर कमेंट (Comment on private part) किया था। इससे मोनाली ठाकुर गुस्से से आगबबूला हो गई थीं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, मोनाली ठाकुर गत 29 जून 2024 को भोपाल की सेज यूनिवर्सिटी में परफॉर्म करने पहुंची थीं। यहां कॉन्सर्ट में कॉलेज के बच्चे थे और भारी भीड़ जमा हुई थी। लेकिन तभी मोनाली ने अचानक कॉन्सर्ट बीच में ही रोक दिया। फिर उन्होंने अपनी टीम से कुछ कहा और खूब भड़क गईं।


आपको बता दें,  मोनाली ने उस शख्स से कहा कि आप काफी यंग हैं और इस तरह की बात किसी के लिए भी नहीं कहनी चाहिए। मोनाली ठाकुर ने कहा कि उन्हें इस मुद्दे पर आवाज उठानी थी और इसलिए उन्हें मौका मिला तो बात की।

वहीं जब मामला शांत हुआ तो मोनाली ठाकुर का कॉन्सर्ट दोबारा शुरू हुआ और सिंगर ने फिर गाना शुरू कर दिया। वहीं, उस शख्स ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा है कि उसने सिर्फ मोनाली के डांस मूव्स पर कमेंट किया था और उसने कुछ भी आपत्तिजनक नहीं कहा था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...