HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन एक्ट्रेस हेमा के खिलाफ कार्रवाई करने को तैयार, जाने पूरा मामला

मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन एक्ट्रेस हेमा के खिलाफ कार्रवाई करने को तैयार, जाने पूरा मामला

तेलुगु अभिनेत्री हेमा को पुलिस जांच से बचने और रेव पार्टी के आरोपों का समाधान करने में विफल रहने के बाद फिल्म एसोसिएशन एमएए से निलंबन का सामना करना पड़ रहा है। मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (एमएए) हाल ही में बैंगलोर रेव पार्टी मामले में अभिनेत्री हेमा की संलिप्तता के बाद उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए तैयार है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Movie Artistes Association Actress Hema: तेलुगु एक्ट्रेस हेमा को पुलिस जांच से बचने और रेव पार्टी के आरोपों का समाधान करने में विफल रहने के बाद फिल्म एसोसिएशन एमएए से निलंबन का सामना करना पड़ रहा है। मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (एमएए) हाल ही में बैंगलोर रेव पार्टी मामले में अभिनेत्री हेमा की संलिप्तता के बाद उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए तैयार है।

पढ़ें :- Shehnaaz Gill Pictures: यॉट पर बैठकर शहनाज गिल ने शेयर की हॉट तस्वीरें, वेकेशन स्टनिंग फोटोज वायरल

कई दिनों की अटकलों और सदस्यों की मांगों के बाद, एमएए के अध्यक्ष मांचू विष्णु ने एसोसिएशन के भीतर हेमा के निलंबन के लिए भारी समर्थन हासिल किया है। मांचू विष्णु ने एसोसिएशन के ग्रुप चैट में एक संदेश के माध्यम से चर्चा शुरू की, जिसमें हेमा के मामले पर सदस्यों की राय मांगी गई। अधिकांश सदस्यों ने सभी आरोपों से मुक्त होने तक निलंबन के पक्ष में मतदान किया। निलंबन के बारे में आधिकारिक घोषणा कल होने की उम्मीद है।

यह घटनाक्रम पुलिस जांच सेHemaके बार-बार अनुपस्थित रहने के बाद सामने आया है। नोटिस मिलने के बावजूद, हेमा ने वायरल बुखार का हवाला दिया और बेंगलुरु में पूछताछ के लिए उपस्थित नहीं हुईं। उनकी सोशल मीडिया गतिविधि ने अटकलों को और हवा दी, जिसमें कुछ लोगों ने गुप्त उद्धरणों को छिपा हुआ खंडन माना।

हालांकि, इन बयानों ने मूल आरोपों को संबोधित नहीं किया है, और पुलिस जांच का दावा है कि हेमा ने छद्म नाम से पार्टी में भाग लिया था। एसोसिएशन की कार्रवाई फिल्म उद्योग के भीतर आचरण के एक निश्चित मानक को बनाए रखने की उसकी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। हेमा की निरंतर चुप्पी और जांच में सहयोग की स्पष्ट कमी नेAssociation के निर्णय में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

पढ़ें :- Sonakshi Sinha's bachelorette party: दबंग गर्ल ने शुरू की बैचलरेट पार्टी, इनसाइड तस्वीरें वायरल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...