HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Murder Mubarak’s new teaser released: करिश्मा कपूर की अपकमिंग फिल्म मर्डर मुबारक का नया टीजर रिलीज

Murder Mubarak’s new teaser released: करिश्मा कपूर की अपकमिंग फिल्म मर्डर मुबारक का नया टीजर रिलीज

नेटफ्लिक्स की आगामी थ्रिलर मर्डर मुबारक के नए टीज़र में एक हत्या की जांच करते समय पंकज त्रिपाठी पूरी तरह से हरक्यूल पोयरोट मोड में आ जाते हैं। जैसे ही उन्होंने 7 संदिग्धों को शामिल करते हुए अपनी जांच शुरू की, पंकज त्रिपाठी पूछते हैं, "शव को सबसे पहले देखने वाला कौन था?

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Murder Mubarak’s new teaser released: नेटफ्लिक्स की आगामी थ्रिलर मर्डर मुबारक के नए टीज़र में एक हत्या की जांच करते समय पंकज त्रिपाठी पूरी तरह से हरक्यूल पोयरोट मोड में आ जाते हैं। जैसे ही उन्होंने 7 संदिग्धों को शामिल करते हुए अपनी जांच शुरू की, पंकज त्रिपाठी पूछते हैं, “शव को सबसे पहले देखने वाला कौन था?” जबकि वह रहस्य अनसुलझा है, हमें करिश्मा कपूर के साथ पंकज त्रिपाठी की बातचीत में गहराई से देखने को मिलता है, जो फिल्म में एक अभिनेता की भूमिका निभाती है और संदिग्धों में से एक भी होती है।

पढ़ें :- Mirzapur 3: मिर्जापुर 3 का भौकाल है बाबा.... बेटा तो बाबू जी का ही है, सीजन 3 ने कुछ इस तरह मचाया तहलका

क्लिप में वह कहती है, “अगर मैंने उसकी हत्या की होती, तो मैं उसे छोटे-छोटे टुकड़ों में काट देती और कौवों को खिला देती।” उस पर पंकज त्रिपाठी की एक शब्द में प्रतिक्रिया है: “वाह।” बुधवार को सोशल मीडिया पर टीज़र शेयर करते हुए पंकज त्रिपाठी ने लिखा, “कौवों के समूह को मर्डर कॉइन्सिडेंस कहा जाता है? हमें नहीं लगता। मर्डर मुबारक, 15 मार्च को आ रहा है, केवल नेटफ्लिक्स पर! ट्रेलर आउट नाउ।”


मर्डर मुबारक का पहला ट्रेलर पिछले हफ्ते रिलीज हुआ था। ICYMI, हम इसी बारे में बात कर रहे हैं: मर्डर मुबारक अनुजा चौहान के उपन्यास क्लब यू टू डेथ पर आधारित है। मर्डर मिस्ट्री का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है और इसका निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स ने किया है। मर्डर मुबारक ओटीटी दिग्गज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। यह 15 मार्च को रिलीज होगी.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...