HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. ‘मेरे भाई 4000 KM पैदल चले… शहंशाह नरेंद्र मोदी जी महलों में रहते हैं,’ शहजादा बोलने पर प्रियंका गांधी का पलटवार

‘मेरे भाई 4000 KM पैदल चले… शहंशाह नरेंद्र मोदी जी महलों में रहते हैं,’ शहजादा बोलने पर प्रियंका गांधी का पलटवार

Priyanka Gandhi Rally : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और भाजपा के नेताओं की ओर से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के लिए 'शहजादा' इस्तेमाल किए जाने पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने पलटवार किया है। गुजरात के बनासकांठा में एक चुनावी रैली में प्रियंका गाधी ने कहा कि पीएम मोदी खुद शहंशाह हैं लेकिन मेरे भाई को शहजादा बोलते हैं। 

By Abhimanyu 
Updated Date

Priyanka Gandhi Rally : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और भाजपा के नेताओं की ओर से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के लिए ‘शहजादा’ इस्तेमाल किए जाने पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने पलटवार किया है। गुजरात के बनासकांठा में एक चुनावी रैली में प्रियंका गाधी ने कहा कि पीएम मोदी खुद शहंशाह हैं लेकिन मेरे भाई को शहजादा बोलते हैं।

पढ़ें :- गोवर्धनमठ पुरी पीठाधीश्वर शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती का बड़ा बयान, बोले- देश और प्रदेश में चरम पर है भ्रष्टाचार

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने कहा, ‘मैं बताना चाहती हूं कि मेरे भाई 4,000 किमी. पैदल चले, देश के लोगों से मिले और उनसे पूछा कि आपके जीवन में क्या समस्याएं हैं? एक तरफ शहंशाह नरेंद्र मोदी जी महलों में रहते हैं। वह किसानों, महिलाओं की मजबूरी कैसे समझ पाएंगे?’ उन्होंने आगे कहा, ‘नरेंद्र मोदी सत्ता से घिरे हुए हैं। उनके आस-पास के लोग उनसे डरते हैं।

बनासकांठा में प्रियंका (Priyanka Gandhi Vadra) ने आगे कहा कि गुजरात ने पीएम मोदी को सम्मान दिया, स्वाभिमान दिया और उनको सत्ता दी, लेकिन वे केवल बड़े-बड़े लोगों के साथ दिखते हैं। क्या आपने पीएम मोदी को किसी किसान से मिलते देखा है? उन्होंने कहा कि काले कानूनों के खिलाफ आंदोलन में सैकड़ों किसान शहीद होते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री जी उनसे मिलने तक नहीं जाते।’

कांग्रेस महा​सचिव प्रियंका गांधी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, ‘जब ये लोग संविधान बदलने कि बात करते हैं, उसका मतलब है कि वे आपके अधिकारों को छीनना चाहते हैं।  पीएम मोदी ने पिछले 10 साल में लोगों के अधिकार कम करने का काम किया है।

पढ़ें :- पीएम मोदी की अपील : काशी का एक-एक वोट मेरी शक्ति को बढ़ाएगा, मुझे नई ऊर्जा देगा, पहले मतदान फिर करें जलपान
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...