1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. NAUTANWA:हवाला कारोबारी से लूट के मामले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार-वीडियो

NAUTANWA:हवाला कारोबारी से लूट के मामले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार-वीडियो

हवाला कारोबारी से लूट के मामले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार

By ब्यूरो महराजगंज 
Updated Date

सोनौली से गोरखपुर भागने की फिराक में था, बैग से तीन लाख रूपये बरामद

पढ़ें :- यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा का अंतिम परिणाम जारी, सीएम योगी ने अभ्यर्थियों को दी बधाई

पर्दाफाश न्यूज़ ब्यूरो महराजगंज :: भारत नेपाल के अंतरराष्ट्रीय सीमा पर एसओजी व नौतनवां पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। जांच एजेंसियों ने अंतरराष्ट्रीय सीमा के सोनौली बस अड्डे से रुपयों से भरे बैग के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक नौतनवा थाना क्षेत्र में हवाला कारोबारी के साथ हुई लूट में शामिल था।

हवाला कारोबारी के कैशियर से हुई लूट मामले में बुधवार की तड़के सुबह पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई थी. इसमें दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. बदमाशों के कब्जे से एसओजी व नौतनवा पुलिस ने दो तमंचा कारतूस एवं एक लग्जरी कार और 16 लाख रुपए बरामद किए थे. इनमें से एक आरोपी फरार था. जो आज गुरुवार को अंतर्राष्ट्रीय सीमा से बस के सहारे गोरखपुर भागने के फिराक में था. बताया जा रहा है कि प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय और एसओजी प्रभारी महेंद्र यादव अपनी टीम के साथ कुनसेरवा चौराहे पर मौजूद थे. तभी मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी विश्वजीत यादव सोनौली बस स्टैंड पर गोरखपुर जाने के लिए बस में बैठा है. सूचना मिलते ही टीम सोनौली बस स्टैंड पहुंच गई जहां चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति दिखा जो पुलिस को देखकर घबराते हुए भागने की कोशिश की लेकिन पकड़ा गया.पकड़े गए व्यक्ति की पूछताछ शिनाख्त के बाद आरोपी की तलाशी ली गई तो उसके पास से तीन लाख नगद बरामद हुआ. एसओ ने बताया आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी विजय चौरसिया की रिपोर्ट

पढ़ें :- UPSC Topper लखनऊ के आदित्य श्रीवास्तव पश्चिम बंगाल में अंडर ट्रेनिंग IPS के पद पर हैं कार्यरत, जानें उनकी पारिवारिक पृष्ठभूमि

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...