HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. एनसीपी प्रमुख शरद पवार का बड़ा बयान, बोले-हम सभी जल्द से जल्द सीट शेयरिंग पर लेंगे फैसला

एनसीपी प्रमुख शरद पवार का बड़ा बयान, बोले-हम सभी जल्द से जल्द सीट शेयरिंग पर लेंगे फैसला

इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance) की शनिवार को वर्चुअल बैठक के बाद एनसीपी प्रमुख शरद पवार (NCP chief Sharad Pawar ) का बयान सामने आया है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार (NCP chief Sharad Pawar ) ने कहा कि मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) की अध्यक्षता में INDIA गठबंधन की बैठक हुई।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance) की शनिवार को वर्चुअल बैठक के बाद एनसीपी प्रमुख शरद पवार (NCP chief Sharad Pawar ) का बयान सामने आया है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार (NCP chief Sharad Pawar ) ने कहा कि मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) की अध्यक्षता में INDIA गठबंधन की बैठक हुई। हमारे बीच चर्चा हुई कि हम सभी जल्द से जल्द सीट शेयरिंग पर फैसला लेंगे। कुछ लोगों ने सुझाव दिया कि गठबंधन का नेतृत्व मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge)  को करना चाहिए। इस पर सभी सहमत हुए। हमने आने वाले दिनों में योजना बनाने के लिए एक समिति भी बनाई।

पढ़ें :- 4 जून के बाद ED से बचने लिए पीएम मोदी ने गढ़ी परमात्मा वाली कहानी : राहुल गांधी

वहीं नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को लेकर उन्होंने कहा कि इस बैठक में सुझाव दिया गया कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar)  को संयोजक के रूप में जिम्मेदारी लेनी चाहिए, लेकिन उनकी राय है कि जो पहले से ही प्रभारी है, उसे बने रहना चाहिए। चुनाव के बाद अगर हमें बहुमत मिलता है तो हम देश को बेहतर विकल्प दे पाएंगे।

इस बैठक के बाद जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा (JDU state president Umesh Kushwaha) ने कहा कि संयोजक बनना मीडिया का एजेंडा हो सकता है, लेकिन हमारे नेता विपक्षी एकता के सूत्रधार हैं। पूरा देश हमारे नेता को विपक्ष के नेता के तौर पर देख रहा है पूरा देश उम्मीद और विश्वास साथ उनकी ओर देख रहा हैं। उमेश कुशवाहा (Umesh Kushwaha)ने कहा कि हमारे नेता का संयोजक बनने का एजेंडा नहीं है, हमारा एक ही एजेंडा है- भाजपा हटाओ- देश बचाओ (BJP Hatao Desh Bachao)। इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance) बड़ा अकार ले लिया है जिसको लेकर भाजपा (BJP)  को बेचैनी हो रही है। उनकी नींद हराम हो गई है। बीजेपी (BJP) वालों को जनता सबक सिखा देगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...