HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Noor Malbika Das Suicide Case: नूर मालबिका दास की मौत के बाद परिवार ने किया बड़ा खुलासा

Noor Malbika Das Suicide Case: नूर मालबिका दास की मौत के बाद परिवार ने किया बड़ा खुलासा

एक्ट्रेस नूर मालबिका दास (Noor Malabika Das) की आत्महत्या की चौंकाने वाली खबर सामने आने के एक दिन बाद, उनके परिवार ने कहा है कि वह 'अवसादग्रस्त' थीं और अपने करियर से संतुष्ट नहीं थीं. नूर गुरुवार को अपने मुंबई स्थित फ्लैट के बेडरूम में लटकी हुई पाई गईं. वह 31 वर्ष की थीं. ओशिवारा पुलिस को उनका शव सड़ी-गली हालत  में मिला.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Noor Malbika Das Suicide Case: एक्ट्रेस नूर मालबिका दास (Noor Malabika Das) की आत्महत्या की चौंकाने वाली खबर सामने आने के एक दिन बाद, उनके परिवार ने कहा है कि वह ‘अवसादग्रस्त’ थीं और अपने करियर से संतुष्ट नहीं थीं. नूर गुरुवार को अपने मुंबई स्थित फ्लैट के बेडरूम में लटकी हुई पाई गईं. वह 31 वर्ष की थीं. ओशिवारा पुलिस को उनका शव सड़ी-गली हालत  में मिला.

पढ़ें :- Trupti Dimri Bought a Bungalow: सफलता के नक्शेकदम पर चलते तृप्ति डिमरी ने बांद्रा में करोड़ों का बंगला

नूर की मौसी आरती दास ने अब अभिनेत्री के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, उन्होंने कथित तौर पर कहा, “नूर अभिनेत्री बनने की बड़ी उम्मीदों के साथ मुंबई गई थीं. हालांकि, वह इसे हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही थीं. हम समझते हैं कि मालबिका अपनी उपलब्धियों से असंतुष्ट थीं, जिसके कारण उन्हें यह कदम उठाना पड़ा.”

सोमवार को, मिडडे ने बताया कि नूर के पड़ोसियों ने अंधेरी के लोखंडवाला में उनके फ्लैट से दुर्गंध आने की सूचना दी और जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो अभिनेत्री लटकी हुई पाई गईं. नूर की दवाइयां, उनका मोबाइल फोन और एक डायरी पुलिस को उनके कमरे से मिली। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए गोरेगांव के सिद्धार्थ अस्पताल ले जाया गया और रविवार को पुलिस ने उनका अंतिम संस्कार कर दिया.


कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि नूर पहले कतर एयरवेज में एयर होस्टेस के तौर पर काम करती थीं. वह असम की रहने वाली थीं और उन्होंने कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है. उनकी कुछ परियोजनाओं में सिसकियां, वॉकमैन, तीखी चटनी, जघन्य उपाय, चरमसुख, देखी अनदेखी, बैकरोड हसल और बहुत कुछ शामिल हैं. वह काजोल और जिस्सू सेनगुप्ता की द ट्रायल में भी नजर आई थीं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...