1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अब अंतरात्मा के साथ-साथ सम्पूर्ण आत्मा की जांच क्षेत्र की जनता करेगी…बागी विधायकों पर बोले शिवपाल यादव

अब अंतरात्मा के साथ-साथ सम्पूर्ण आत्मा की जांच क्षेत्र की जनता करेगी…बागी विधायकों पर बोले शिवपाल यादव

उत्तर प्रदेश की 10 राज्यसभा सीटों पर चुनाव के लिए आज वोटिंग हो रही है। भाजपा ने 8 और सपा ने तीन प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारा है। हालांकि, चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के कई विधायकों ने बगावत कर दी है। सपा विधायकों की बगावत के बाद भाजपा के 8वें प्रत्याशी की जीत तय मानी जा रही है। अब इसको लेकर सपा नेताओं की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rajya Sabha Elections: उत्तर प्रदेश की 10 राज्यसभा सीटों पर चुनाव के लिए आज वोटिंग हो रही है। भाजपा ने 8 और सपा ने तीन प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारा है। हालांकि, चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के कई विधायकों ने बगावत कर दी है। सपा विधायकों की बगावत के बाद भाजपा के 8वें प्रत्याशी की जीत तय मानी जा रही है। अब इसको लेकर सपा नेताओं की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है।

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024 : पहले चरण में यूपी की आठ लोकसभा सीटों पर प्रचार का शोर थमा,19 अप्रैल को डाले जाएंगे वोट

सपा महासचिव शिवपाल यादव का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि, ”अब अंतरात्मा के साथ-साथ सम्पूर्ण आत्मा की जांच क्षेत्र की जनता करेगी ताकि ऐसी भटकती हुई आत्माएं हमेशा के लिए शांत हो जाएं।”

पढ़ें :- बीजेपी में जाते ही बेदाग हो गए ये भ्रष्टाचारी, अब तक शामिल 25 विपक्षी नेताओं में से 23 को मिली राहत!

बसपा विधायक ने भाजपा प्रत्याशी को किया वोट
बता दें कि, बहुजन समाज पार्टी के एक मात्र विधायक उमाशंकर सिंहने राज्यसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को वोट किया है। मतदान के बाद उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोगों ने मुझसे वोट देने के लिए नहीं कहा इसलिए मैंने भाजपा प्रत्याशी को वोट किया। भाजप प्रत्याशी संजय सेठ ने मुझसे समर्थन मांगा था।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...