HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कुछ ऐसी जिन्दगी जीती हैं पंचायत की क्रांति देवी, पति ट्रक ड्राइवर तो बेटी रील और मेमस के चलते हुई फेमस

कुछ ऐसी जिन्दगी जीती हैं पंचायत की क्रांति देवी, पति ट्रक ड्राइवर तो बेटी रील और मेमस के चलते हुई फेमस

गुलक में बिट्टू की मां का किरदार सुनीता राजवाल ने और पंचायत में बनारका की पत्नी क्रांति देवी ने खूब धमाल मचाया था. पंचायत 3 में वेनराकास खुद को मुख्यमंत्री बनाने की पूरी कोशिश करता है। अध्याय 3 "पंचायत" ने भी लोगों का ध्यान खींचा। हाल ही में सुनीता ने एक इंटरव्यू में अपने बचपन को याद किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Famous in reels and memes: गुलक में बिट्टू की मां का किरदार सुनीता राजवार ने और पंचायत में बनारका की पत्नी क्रांति देवी ने खूब धमाल मचाया था. पंचायत 3 में वेनराकास खुद को मुख्यमंत्री बनाने की पूरी कोशिश करता है। अध्याय 3 ‘पंचायत’ ने भी लोगों का ध्यान खींचा. हाल ही में सुनीता ने एक इंटरव्यू में अपने बचपन को याद किया. उन्होंने बताया कि उन्हें इस बात पर कितना शर्म आती है कि उनके पिता एक ट्रक ड्राइवर थे.

पढ़ें :- फैंस को अपनी तरफ खींच रहा 'द सीक्रेट ऑफ देवकाली' का टीजर, फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार

हालाँकि, जैसे-जैसे मैं बड़ी हुई, मुझे एहसास हुआ कि यह शर्म की बात नहीं है, बल्कि गर्व की बात है. सुनीता को अपने स्कूल के दिन याद आ गये. हालांकि उन्होंने अच्छे परिवारों के छात्रों के साथ अध्ययन किया, उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी भी अपने पिता के ट्रक ड्राइवर होने के महत्व को पूरी तरह से नहीं समझा.


उन्होंने बताया कि जिस स्कूल में उन्होंने पढ़ाई की, वहां सभी बच्चों के माता-पिता अच्छे पद पर थे. एक के पिता डॉक्टर थे, उनके पिता वकील थे. सुनीता ने कहा कि जब भी उन्होंने स्कूल में अपना परिचय दिया, उन्होंने अपने पिता का पेशा बदल दिया.


इसमें बहुत समय लगा उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें शर्म आती है कि उनके पिता एक ड्राइवर थे. क्योंकि ड्राइवर स्कूल में पढ़ने वाले अन्य बच्चों को लेने जाता था और अन्य बच्चों के लिए ताज़ा दोपहर का भोजन लाता था.

पढ़ें :- Stree 2 Trailer Release: हॉरर कॉमेडी फिल्म 'Stree 2' का ट्रेलर रिलीज, अब इस नए भूत का होगा आतंक

उन्होंने कहा कि उन्हें अपने पिता के करियर के बारे में खुलकर बात करने और इसके महत्व को समझने में काफी समय लगा. सुनीता ने यह भी कहा कि उनके पिता के पास परिवार के लिए कई अन्य नौकरियां थीं, जिनमें ट्रक ड्राइवर के रूप में करियर शुरू करने से पहले एक दुकानदार के सहायक के रूप में काम करना भी शामिल था.

पढ़ें :- Good News: ऋचा चड्ढा और अली फज़ल बने पेरेंट्स, एक्ट्रेस ने नन्ही परी को दिया जन्म
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...