HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Javed Akhtar के एनिमल वाले बयान पर बोले पंकज त्रिपाठी,कहा – मै दुल्हन की ओर से भी…

Javed Akhtar के एनिमल वाले बयान पर बोले पंकज त्रिपाठी,कहा – मै दुल्हन की ओर से भी…

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी को इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में उन्हें एक दशक से अधिक लग गया। आज वे सुपरस्टार हैं मगर उतने ही शालीन भी। इसका उन्हें वर्ष 2024 में फायदा भी मिला तथा अब वे पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेयी के किरदार में दिखाई देने वाले हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Javed Akhtar controversial statement: बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) को इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में उन्हें एक दशक से अधिक लग गया। आज वे सुपरस्टार हैं मगर उतने ही शालीन भी। इसका उन्हें वर्ष 2024 में फायदा भी मिला तथा अब वे पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेयी के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। फिलहाल वे फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी के चलते उन्होंने जावेद अख्तर के एनिमल फिल्म के बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी, दरअसल जावेद अख्तर ने एनिमल फिल्म को लेकर कहा था कि इस फिल्म का हिट होना खतरनाक है।

पढ़ें :- जुलाई में होगा'Mirzapur 3' का प्रीमियर? निर्माता की पोस्ट ने बढ़ाई प्रशंसकों में हलचल

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के बयान को लेकर पंकज त्रिपाठी से पूछा गया कि क्या दर्शकों पर अपनी विचारधारा थोपनी चाहिए कि वे कौन सी फिल्में देखें या तो ये बात दर्शकों पर और उनकी आजादी पर ही छोड़ देनी चाहिए। इसका जवाब देते हुए पंकज त्रिपाठी ने कहा- बिल्कुल जनता पर छोड़ देना चाहिए। आप दर्शकों का और मतदाताओं का कम मूल्यांकन करते हैं तो हम लोग कुछ भी बोलते रहते हैं। कि जनता को ऐसा करना चाहिए। मैं एक कलाकार हूं कोई समाज सुधारक नहीं हूं। वो भी एक लिरिस्ट हैं। उन्हें भी सोचने की स्वतंत्रता है।


वे एक बड़े लेखक हैं। वे यदि ऐसा सोचते हैं तो मैं उसका भी स्वागत करता हूं। मैं दुल्हन की ओर से भी हूं और मैं दुल्हा की ओर से भी हूं। मतलब मैं जावेद अख्तर के ओर से भी हूं। मैं जनता की ओर से भी हूं। और मैं सेंसर बोर्ड की ओर से भी हूं। वही बात यदि फिल्म मैं अटल हूं की करें तो फिल्म का फर्स्ट लुक बहुत पहले ही आ चुका था। फिल्म के ट्रेलर को भी ठीक-ठाक प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। इस फिल्म का डायरेक्शन रवि जाधव ने किया है। विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली एवं संदीप एस सिंह ने फिल्म का निर्माण किया है। फिल्म 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...