HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ananya Pandey को पैपराजी ने कहा ‘बेबी डॉल’, भड़क कर एक्ट्रेस ने दिया जवाब

Ananya Pandey को पैपराजी ने कहा ‘बेबी डॉल’, भड़क कर एक्ट्रेस ने दिया जवाब

अपने स्टाइल गेम में जलवा बिखेरने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को शहर में स्पॉट किया गया। ‘खो गए हम कहां’ की अभिनेत्री ने ठंड और बारिश के साथ उलझे हुए मौसम के बीच गर्मी का माहौल दिखाया। अनन्या को सफेद फ्लोरल हॉल्टर-नेक ड्रेस पहने देखा गया। अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए उन्होंने पैपराजी को पोज भी दिए।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ananya Pandey video: अपने स्टाइल गेम में जलवा बिखेरने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को शहर में स्पॉट किया गया। ‘खो गए हम कहां’ की अभिनेत्री ने ठंड और बारिश के साथ उलझे हुए मौसम के बीच गर्मी का माहौल दिखाया। अनन्या को सफेद फ्लोरल हॉल्टर-नेक ड्रेस पहने देखा गया। अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए उन्होंने पैपराजी को पोज भी दिए। हालाँकि, जब कोई शटरबग उसे “बेबी डॉल” कहता है तो वह टिप्पणी को नजरअंदाज कर देती है और तस्वीरों के लिए मुस्कुराती रहती है।

पढ़ें :- आदित्य से ब्रेकअप की खबरों के बीच जिम के बाहर स्पॉट हुईं अनन्या, मुस्कुराहट ने खोल दिया दिल का हाल

अभिनेता-प्रेमी आदित्य रॉय कपूर के साथ लंदन में नए साल का जश्न मनाने के बाद, अनन्या अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए वापस आ गई हैं। उन्होंने विदेश में अपने समय का एक फोटो डंप भी पोस्ट किया जिसमें आइस-स्केटिंग और स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेने जैसी पर्यटन संबंधी चीजें शामिल थीं।


नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में अनन्या को उनके अभिनय कौशल के लिए काफी सराहना मिल रही है। इसमें सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव भी मुख्य भूमिका में हैं।

नवोदित निर्देशक अर्जुन वरैन सिंह द्वारा निर्देशित ‘खो गए हम कहां’, यह फिल्म ‘डिजिटल युग के आने’ वाली कहानी है, जो 20 के दशक के मध्य के तीन दोस्तों के बारे में है जो सोशल मीडिया की दुनिया में अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...