HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. प्रेग्नेंसी की फेक खबरों से परिणीति चोपड़ा को हुआ नुकसान, बोलीं-मैं कई प्रोजेक्ट्स से धो बैठी हाथ

प्रेग्नेंसी की फेक खबरों से परिणीति चोपड़ा को हुआ नुकसान, बोलीं-मैं कई प्रोजेक्ट्स से धो बैठी हाथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' (Movie Amar Singh Chamkila) के चलते सुर्खियों में हैं। सिंगर अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkila) की बायोपिक में दिलजीत दोसांझ के साथ परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने भी लीड किरदार में हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ (Movie Amar Singh Chamkila) के चलते सुर्खियों में हैं। सिंगर अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkila) की बायोपिक में दिलजीत दोसांझ के साथ परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने भी लीड किरदार में हैं। इस फिल्म में उन्होंने चमकीला की पत्नी अमरजोत कौर का रोल प्ले किया है।

पढ़ें :- इस फिल्म को लेकर अमर सिंह चमकीला की बेटी इम्तियाज अली से खफ़ा, कहा- न्याय नहीं किया गया...

इस रोल के लिए परिणीति ने 15 किलो वजन बढ़ाया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन (Physical Transformation) पर बात की है। परिणीति ने कहा कि जब मैंने फिल्म चमकीला साइन की तो इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने मुझे चेताया कि अगर मैंने रोल के लिए वजन बढ़ा लिया तो मेरा करियर खत्म हो सकता है।

उन्होंने बताया कि मैंने विद्या बालन (Vidya Balan) से इंस्पिरेशन ली, जिन्होंने ‘द डर्टी पिक्चर’ के लिए वजन बढ़ाया था। इम्तियाज सर ने मुझे 15 किलो वजन बढ़ाने के लिए कहा था और ये भी बताया था कि मेरे चेहरे पर कोई मेकअप नहीं होगा। मुझे ‘चमकीला’ में अपने सबसे खराब लुक में दिखना था और मैंने इम्तियाज सर से कहा कि मैं कर लूंगी। मैं पिछले दो साल से ‘चमकीला’ की शूटिंग कर रही थी। इस दौरान मैं कई प्रोजेक्ट्स से हाथ धो बैठी। मैं खराब दिख रही थी और इसी दौरान मेरी प्रेग्नेंसी और प्लास्टिक सर्जरी की भी अफवाहें उड़ीं।’

रेड कारपेट से बना ली दूरी

परिणीति ने इंटरव्यू में ये खुलासा किया कि बढ़े वजन के कारण उन्होंने पब्लिक अपीयरेंस कम कर दिए थे। परिणीति बोलीं कि मैं रेड कारपेट इवेंट्स में जाने से बच रही थी। फैशन दूर की बात थी क्योंकि मैं पहले जैसी नहीं दिख रही थी। मैं अब भी पहले जैसी नहीं हूं।

पढ़ें :- परिणीति चोपड़ा,बोलीं- 'मुझे राघव चड्ढा के बारे में ये मालूम नहीं था,' अब पता चला..

वजन कम करने में लगी हैं परिणीति

परिणीति ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर ये भी बताया था कि अब वो अपना बढ़ा वजन कम करने में लगी हुई हैं। पिछले साल उनका रूटीन केवल जंक फूड खाकर अपना वजन बढ़ाने का था, लेकिन अब फिल्म रिलीज हो चुकी है तो कहानी बिलकुल उलटी है। अब वो जिम में लगातार वर्कआउट कर रही हैं ताकि जैसी थीं वैसी दोबारा लग सकें।परिणीति ने कहा था, ये बेहद कठिन है लेकिन अमरजोत के रोल और इम्तियाज सर के लिए मैंने जो किया, उसमें मजा आया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...