HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Parveen Babi Tribute: माहिरा खान ने फेमस एक्ट्रेस को खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि, वायरल हुआ वीडियो

Parveen Babi Tribute: माहिरा खान ने फेमस एक्ट्रेस को खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि, वायरल हुआ वीडियो

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने दिवंगत भारतीय स्टार परवीन बाबी को श्रद्धांजलि दी। इस लुक के लिए माहिरा ने भारत की लोकप्रिय स्टाइल आइकन की तरह दिखने के लिए अपनी सिग्नेचर पिंक साड़ी पहनी और 11 बजे अपने बाल कटवाए। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि यह उनके लिए कितना मुश्किल था क्योंकि वह अभी भी पैर के कई फ्रैक्चर से उबर रही थीं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Parveen Babi Tribute : पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान (Mahira Khan) ने दिवंगत भारतीय स्टार परवीन बाबी (Parveen Babi) को श्रद्धांजलि दी। इस लुक के लिए माहिरा ने भारत की लोकप्रिय स्टाइल आइकन की तरह दिखने के लिए अपनी सिग्नेचर पिंक साड़ी पहनी और 11 बजे अपने बाल कटवाए। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि यह उनके लिए कितना मुश्किल था क्योंकि वह अभी भी पैर के कई फ्रैक्चर से उबर रही थीं।

पढ़ें :- Ayushmann Khurrana Video: लोकतंत्र के पर्व में शामिल होने के लिए आयुष्मान खुराना ने फैन्स से की अपील

माहिरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फोटोशूट का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह परवीन के रूप में पोज देती नजर आ रही हैं। वीडियो में माहिरा के साथ एक साक्षात्कार क्लिप भी है जिसमें वह बात करती है कि वह परवीन बाबी से कैसे प्रेरित थी। जब उन्होंने पहली बार परवीन को टाइम्स मैगजीन के पहले पन्ने पर देखा तो उन्हें लगा कि परवीन सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं।


माहिरा ने आगे कहा, ”मैंने असल में इस कवर की वजह से उनकी फिल्में देखीं।” मुझे उनके कुछ गाने बहुत पसंद हैं, वह बहुत खूबसूरत थीं, एक स्टाइल आइकन थीं। इस इंटरव्यू के दौरान माहिरा ने फिल्म नमक हलाल से परवीन का पॉपुलर गाना ‘जवानी जानेमन हसीन दिलरुबा’ गाया।

एक अन्य वीडियो में, माहिरा को सिल्वर ड्रेस पहने और एक बड़ी स्क्रीन के सामने खड़े देखा जा सकता है, जिस पर परवीन बाबी के गाने बज रहे हैं और माहिरा को गानों पर डांस करने के लिए कहा गया है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर उन्होंने साझा किया, “यह एक कठिन शूट था, मेरा दाहिना पैर तीन बार टूटने के बाद मेरा पहला शूट था।” बता दें, परवीन 20 जनवरी 2005 को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाई गई थीं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...