HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फंकी ड्रैगन बॉल जेड पैंट में सलमान खान को देख भड़के लोग, कहा- भाई है या रणवीर सिंह…

फंकी ड्रैगन बॉल जेड पैंट में सलमान खान को देख भड़के लोग, कहा- भाई है या रणवीर सिंह…

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की पहली वेब सीरीज़ हीरामंडी का प्रीमियर बुधवार को शहर में आयोजित किया गया था, और इसमें शामिल होने वाले कई सेलेब्स में सुपरस्टार सलमान खान भी शामिल थे। और जबकि उनकी एंट्री सभी को आश्चर्यचकित करने के लिए पर्याप्त थी, यह उनका पहनावा था जिसने सारी लाइमलाइट चुरा ली।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की पहली वेब सीरीज़ हीरामंडी का प्रीमियर बुधवार को शहर में आयोजित किया गया था, और इसमें शामिल होने वाले कई सेलेब्स में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) भी शामिल थे। और जबकि उनकी एंट्री सभी को आश्चर्यचकित करने के लिए पर्याप्त थी, यह उनका पहनावा था जिसने सारी लाइमलाइट चुरा ली।

पढ़ें :- Anant- Radhika के इस फंक्शन में सलमान खान नाचने के लिए बेताब, खुद किया बड़ा खुलासा

हाल ही में उनके घर के बाहर गोलीबारी की घटना के बावजूद, सलमान ने हीरामंडी प्रीमियर (Hiramandi Premiere) को मिस नहीं किया और वह भारी सुरक्षा के बीच कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। खुद होने के नाते, शो के सौंदर्यशास्त्र के साथ रात की जातीय थीम के बावजूद, अभिनेता को अपने सर्वश्रेष्ठ रूप में देखा गया।

सलमान ने एक ढीली काली शर्ट पहनने का विकल्प चुना और उन्होंने इसे पैंट के फंकी सेट के साथ जोड़ा, जो हाल ही में उनका पसंदीदा बन गया है। उनके पैंट पर कई एनीमे पात्र छपे हुए थे, जिनमें बहुचर्चित शो ड्रैगन बॉल ज़ेड के पात्र भी शामिल थे।


हालाँकि उनके उत्साही प्रशंसकों ने भी इस बार उनके लुक को अस्वीकार कर दिया, और कुछ ने उनकी तुलना रणवीर सिंह से भी कर दी, जो अपने आकर्षक परिधानों के लिए जाने जाते हैं। एक यूजर ने सलमान के वीडियो के नीचे कमेंट किया, “भाई है या रणवीर सिंह?”, जबकि दूसरे ने लिखा, “भाई छपरी वाली हरकत अच्छी नहीं लगती।”कुछ लोगों ने यह भी सुझाव दिया कि अभिनेता को उनके लिए ऐसे लुक चुनने के लिए अपने स्टाइलिस्ट को बर्खास्त कर देना चाहिए।

इस बीच, हीरामंडी प्रीमियर में सलमान की उपस्थिति और भी खास थी क्योंकि इसने आधिकारिक तौर पर अभिनेता और उनके हम दिल दे चुके सनम निर्देशक के बीच झगड़े की सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया। दोनों के बीच मनमुटाव की अफवाहें सबसे पहले तब वायरल हुईं जब फिल्म निर्माता का प्रोजेक्ट इंशाल्लाह, जिसमें सलमान और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थे, अचानक बंद हो गया।हालाँकि, जान की धमकी के बावजूद सलमान के हीरामंडी के प्रीमियर में शामिल होने से अफवाहें खत्म हो गईं और ऐसा लगता है कि अभिनेता और निर्देशक के बीच सब कुछ ठीक हो गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...