HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. PM मोदी परीक्षा पर चर्चा करते रहते हैं, पर पेपर लीक पर कुछ नहीं बोलते हैं: जयराम रमेश

PM मोदी परीक्षा पर चर्चा करते रहते हैं, पर पेपर लीक पर कुछ नहीं बोलते हैं: जयराम रमेश

NEET पेपर और रिजल्ट को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को कांग्रेस नेताओं ने इसको लेकर आज देश के विभिन्न हिस्सों में विरोध प्रदर्शन किया। दरअसल, कंग्रेस की तरफ से लगातार इस परीक्षा और परिणाम पर सवाल उठाए जा रहे हैं। उनकी तरफ से इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की जा रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। NEET पेपर और रिजल्ट को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को कांग्रेस नेताओं ने इसको लेकर आज देश के विभिन्न हिस्सों में विरोध प्रदर्शन किया। दरअसल, कंग्रेस की तरफ से लगातार इस परीक्षा और परिणाम पर सवाल उठाए जा रहे हैं। उनकी तरफ से इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की जा रही है।

पढ़ें :- पीएम मोदी के 'X' पर 100 मिलियन फॉलोअर्स: सीएम योगी ने दी बधाई

इस बीच कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि, जब धर्मेंद्र प्रधान दिल्ली यूनिवर्सिटी गए तो छात्रों ने उन्हें योग नहीं करने दिया और काले झंडे दिखाए। जिस तरह से परीक्षाओं में घोटाले हुए हैं, उसे लेकर छात्रों में बहुत नाराजगी है। घोटाले के तीन बड़े मुख्य केंद्र-उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और गुजरात, तीनों BJP शासित राज्य हैं। प्रधानमंत्री इससे भाग नहीं सकते हैं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा, PM मोदी परीक्षा पर चर्चा करते रहते हैं, पर पेपर लीक पर कुछ नहीं बोलते हैं। वहीं, 4 साल पहले PM मोदी केंद्र सरकार की संस्थाओं में भर्ती के लिए नेशनल रिक्रूटमेंट एजेंसी लाए थे। NRA को बजट में 1600 करोड़ रुपए दिए गए, लेकिन आज तक NRA ने एक भी परीक्षा नहीं करवाई। ये सब हेड लाइन के लिए किया जाता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...