HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. PM मोदी आज करेंगे राम लला के दर्शन, अयोध्या में मेगा रोड शो; ढोल-नगाड़ों और पुष्पवर्षा से भव्य स्वागत की तैयारी

PM मोदी आज करेंगे राम लला के दर्शन, अयोध्या में मेगा रोड शो; ढोल-नगाड़ों और पुष्पवर्षा से भव्य स्वागत की तैयारी

PM Modi's Visit to Ayodhya : लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज रविवार को अयोध्या में भगवान रामलला (Ayodhya Lord Ram Lalla) के दर्शन के लिए पहुंचेंगे। इस दौरान वह सुग्रीव किला से लता चौक तक मेगा रोड शो में शामिल होंगे। वहीं, प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत-अभिनंदन के लिए खास तैयारियां की गयीं हैं। 

By Abhimanyu 
Updated Date

PM Modi’s Visit to Ayodhya : लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज रविवार को अयोध्या में भगवान रामलला (Ayodhya Lord Ram Lalla) के दर्शन के लिए पहुंचेंगे। इस दौरान वह सुग्रीव किला से लता चौक तक मेगा रोड शो में शामिल होंगे। वहीं, प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत-अभिनंदन के लिए खास तैयारियां की गयीं हैं।

पढ़ें :- आगामी हार का नरेंद्र मोदी पर हुआ है बेहद गहरा असर , इसलिए खुद को बताया अविनाशी : सुप्रिया श्रीनेत

जानकारी के मुताबिक, अयोध्या में प्रधानमंत्री मोदी का स्वगात पुष्पवर्षा से किया जाएगा। जिसके लिए 100 क्विंटल फूल खरीदे गए हैं और अलग-अलग स्थानों पर पुष्पवर्षा से उनका अभिनंदन करने वाले हैं। आगमन को लेकर अयोध्या की भव्य साज-सज्जा की गई है। मुख्य मार्ग के सभी घरों पर भगवा झंडे लगाए गए हैं। राम जन्मभूमि के गेट नंबर 11 को राममंदिर की थीम पर सजाया गया है। 50 किलो फूल से यहां रामलला के बाल स्वरूप के चित्र सहित राममंदिर का मॉडल दर्शाया गया है।

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के लिए फूलों से सजा रथ भाजपा के लखनऊ कार्यालय से अयोध्या पहुंच गया है। रोड शो के दौरान इस रथ पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी सवार रहेंगे। इसके अलावा रोड शो में ड्रम और नगाड़ा बजाने के लिए बनारस से दक्ष वादकों को बुलाया गया है। इस दौरान अनवरत शंख ध्वनि से अगवानी की जाएगी। शंख बजाने के लिए भी अनुभवी लोग आमंत्रित किए गए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...