HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. संदेशखाली जा रही फैक्ट फाइंटिंग टीम को पुलिस ने रोका, हंगामे के बाद पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया

संदेशखाली जा रही फैक्ट फाइंटिंग टीम को पुलिस ने रोका, हंगामे के बाद पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली को लेकर ममता बनर्जी सरकार पर भाजपा की तरफ से लगातार हमले बोले जा रहे हैं। इस बीच संदेशखाली में पीड़ितों से मिलने क लिए फैक्ट फाइंटिंग (तथ्य जांचने वाली टीम) टीम बंगाल दौरे पर पहुंची थी। ये टीम संदेशखाली जाना चाहती थी लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली को लेकर ममता बनर्जी सरकार पर भाजपा की तरफ से लगातार हमले बोले जा रहे हैं। इस बीच संदेशखाली में पीड़ितों से मिलने क लिए फैक्ट फाइंटिंग (तथ्य जांचने वाली टीम) टीम बंगाल दौरे पर पहुंची थी। ये टीम संदेशखाली जाना चाहती थी लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया।

पढ़ें :- अधीर रंजन चौधरी ने बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, खरगे पर कसा तंज

इसके विरोध में फैक्ट फाइडिंग टीम विरोध में वहीं पर धरने पर बैठ गई। हंगामे के बाद पुलिस ने टीम के सभी सदस्यों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने संदेशखाली में धारा 144 लागू होने का हवाला देकर फैक्ट फाइंडिंग को रोका। पुलिस ने टीम को भोजेरहाट इलाके में रोका और फिर हंगामे के बाद वहीं से हिरासत में ले लिया।

टीम की सदस्य चारू वली खन्ना ने पुलिस द्वारा उन्हें रोके जाने पर कहा कि हम संदेशखाली जा रहे थे, लेकिन हमें रोक दिया गया। पुलिस ने जानबूझकर हमें रोका और परेशानी खड़ी कर रहे हैं। पुलिस हमें पीड़ितों से मिलने नहीं जाने दे रही है।

 

पढ़ें :- IMD New Alert : यूपी समेत इन राज्यों में अब अगले तीन से चार दिनों तक झमाझम बारिश की संभावना
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...