HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Priyanka Chopra ने फैंस को खास अंदाज में दी ईद की बधाई, शेयर किए पोस्ट

Priyanka Chopra ने फैंस को खास अंदाज में दी ईद की बधाई, शेयर किए पोस्ट

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा घर पर ईद के उत्सव को याद कर रही हैं, खासकर स्वादिष्ट व्यंजनों को। ईद की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए, प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "घर वापस आकर शीर खुरमा और बिरयानी की याद आ रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा घर पर ईद के उत्सव को याद कर रही हैं, खासकर स्वादिष्ट व्यंजनों को। ईद की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए, प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “घर वापस आकर शीर खुरमा और बिरयानी की याद आ रही है।

पढ़ें :- Priyanka Chopra ने शेयर की बेटी और पति निक संग क्यूट की तस्वीर, फैन्स ने दिए गजब रिएक्शन

जश्न मना रहे सभी लोगों को ईद मुबारक (लाल दिल वाला इमोजी)।” ईद-उल-फितर इस्लामिक चंद्र कैलेंडर के 10वें महीने शव्वाल के पहले दिन मनाया जाता है। चांद दिखने के कारण इस त्योहार का बहुत महत्व है जो लंबे समय से इस्लामी संस्कृति का हिस्सा रहा है।

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक नोट के साथ एक लेख साझा करके प्रशंसकों को यह रोमांचक खबर दी। प्रियंका और उनकी प्रोडक्शन कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स बैनर बैरी एवरिच की नई फीचर डॉक्यूमेंट्री में शामिल हो गए हैं। नोट में कहा गया है, “ऐसी कहानियों और फिल्म निर्माताओं के साथ तालमेल बिठाना जो एक अद्वितीय दृष्टिकोण के साथ दर्शकों को प्रभावित करने की क्षमता रखते हैं, हम हमेशा @purplepebblepictures पर तलाश करते हैं। @barryavrich22 की नई फीचर डॉक्यूमेंट्री, बॉर्न हंग्री बिल्कुल वैसी ही है।”प्रियंका ने आगे कहा। , “मैं सैश की लचीलेपन और दृढ़ संकल्प की अविश्वसनीय कहानी से बहुत प्रभावित हुआ, और यह भी कि यह एक बेहद संवेदनशील कहानी का अद्भुत प्रस्तुतिकरण है, हमारे लिए सहयोग करना कोई आसान काम नहीं था। हम इस कहानी को आपके साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। ”

 

पढ़ें :- Parineeti Chopra's throwback video: दूरदर्शन के कार्यक्रम में गाना गाती दिखी परिणीति चोपड़ा, थ्रोबैक वीडियो वायरल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...