HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Priyanka Chopra pic: Priyanka Chopra बेटी मालती संग एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

Priyanka Chopra pic: Priyanka Chopra बेटी मालती संग एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अमेरिका गई हैं, तब से देश में उनके फैंस उन्हें मिस कर रहे हैं. सेलेब्रिटी पार्टियों और फेस्टिवल्स में प्रियंका (Priyanka) की गैरमौजूदगी से उनके फैंस को काफी दुख पहुंचा है. हाल ही में एक्टर ने कई सालों में पहली बार और अपनी बेटी के जन्म के बाद पहली बार भारत में होली मनाई.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Priyanka Chopra pic:: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अमेरिका गई हैं, तब से देश में उनके फैंस उन्हें मिस कर रहे हैं. सेलेब्रिटी पार्टियों और फेस्टिवल्स में प्रियंका (Priyanka) की गैरमौजूदगी से उनके फैंस को काफी दुख पहुंचा है. हाल ही में एक्टर ने कई सालों में पहली बार और अपनी बेटी के जन्म के बाद पहली बार भारत में होली मनाई.

पढ़ें :- Priyanka Chopra Injury: द ब्लफ के सेट पर स्टंट करते हुए लगी भयानक चोट, तस्वीर शेयर कर बताया हाल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पिछले काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं. कुछ दिन पहले, वह ईशा अंबानी (Isha Ambani) की होली पार्टी में शामिल होने के लिए अपनी बेटी मारुति मैरी चोपड़ा जोनास (Maruti Mary Chopra Jonas) के साथ मुंबई गए थे.

बाद में, अभिनेता के पति, गायक निक जोनास, अपनी पत्नी और बेटी के साथ शामिल हुए. अपने पति और बेटी के साथ अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन करने से लेकर अपने परिवार के साथ होली मनाने से लेकर मनारा चोपड़ा के जन्मदिन समारोह में सुर्खियां बटोरने तक, प्रियंका चोपड़ा सुर्खियों में रही हैं.


अब ये एक्टर अमेरिका लौट आया है. प्रियंका अपनी बेटी को गोद में उठाए नजर आईं. 30 मार्च की रात प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  को उनके पति निक जोनास और बेटी मालती के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट (Spot at Mumbai Airport) किया गया.


एक्ट्रेस अपनी प्यारी दो साल की मालती को सीने से लगाए नजर आईं. वहीं, हैंडसम निक को भी अपनी बेटी के खिलौने पकड़े हुए और गले में एक बैग पहने हुए देखा गया क्योंकि वह उस महिला की देखभाल कर रहे थे जिससे वह प्यार करते हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...