HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मंकी मैन की प्रियंका चोपड़ा की तारीफ, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

मंकी मैन की प्रियंका चोपड़ा की तारीफ, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने 'मंकी मैन' के साथ निर्देशक के रूप में अपनी प्रभावशाली शुरुआत के लिए भारतीय मूल के ब्रिटिश अभिनेता-फिल्म निर्माता देव पटेल की प्रशंसा की है।प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पटेल और फिल्म के कलाकारों को धन्यवाद दिया, जिसमें सिकंदर खेर और शोभिता धूलिपाला भी शामिल हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई : अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ‘मंकी मैन’ के साथ निर्देशक के रूप में अपनी प्रभावशाली शुरुआत के लिए भारतीय मूल के ब्रिटिश अभिनेता-फिल्म निर्माता देव पटेल की प्रशंसा की है।प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पटेल और फिल्म के कलाकारों को धन्यवाद दिया, जिसमें सिकंदर खेर और शोभिता धूलिपाला भी शामिल हैं।

पढ़ें :- Priyanka Chopra ने शेयर की बेटी और पति निक संग क्यूट की तस्वीर, फैन्स ने दिए गजब रिएक्शन

अभिनेत्री ने लिखा: “ब्रावो देव पटेल क्या प्रभावशाली शुरुआत है!” प्रियंका ने शोभिता धूलिपाला, सिकंदर खेर और निर्माता जॉर्डन पील को भी टैग किया। फिल्म में शार्ल्टो कोपले, मकरंद देशपांडे, अश्विनी कालसेकर और अन्य भी हैं। देव पटेल की एक्शन थ्रिलर एक युवक की यात्रा पर आधारित है, जो भ्रष्ट नेताओं के कारण हुई अपनी मां की मौत के लिए न्याय मांगने के मिशन पर निकलता है।

‘मंकी मैन’ भारत में 19 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज़ अनिश्चित काल के लिए टाल दी गई है। जहां तक प्रियंका की बात है तो वह फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

पढ़ें :- Parineeti Chopra's throwback video: दूरदर्शन के कार्यक्रम में गाना गाती दिखी परिणीति चोपड़ा, थ्रोबैक वीडियो वायरल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...