HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Priyanka Chopra ने किया खुलासा, कहा- कास्टिंग एजेंट ने गर्लफ्रेंड को कास्ट करने के लिए किया था मुझे रिजेक्ट

Priyanka Chopra ने किया खुलासा, कहा- कास्टिंग एजेंट ने गर्लफ्रेंड को कास्ट करने के लिए किया था मुझे रिजेक्ट

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने फिल्म उद्योग में अस्वीकृति का सामना करने के बारे में खुलकर बात की है और कुछ चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं। प्रियंका, जो वर्तमान में अपने आगामी प्रोजेक्ट हेड ऑफ स्टेट (Project Head of State) की शूटिंग में व्यस्त हैं, ने खुलासा किया है

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने फिल्म उद्योग में अस्वीकृति का सामना करने के बारे में खुलकर बात की है और कुछ चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं। प्रियंका, जो वर्तमान में अपने आगामी प्रोजेक्ट हेड ऑफ स्टेट (Project Head of State) की शूटिंग में व्यस्त हैं, ने खुलासा किया है कि उन्हें फिल्मों से खारिज कर दिया गया था क्योंकि इस भूमिका के लिए ‘किसी की प्रेमिका को कास्ट किया गया था’।

पढ़ें :- Priyanka Chopra Injury: द ब्लफ के सेट पर स्टंट करते हुए लगी भयानक चोट, तस्वीर शेयर कर बताया हाल

एक पॉडकास्ट में प्रियंका ने कहा कि उन्हें हमेशा रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है और उन्होंने इसे ‘कठिन’ बताया। अभिनेत्री ने यह भी बताया कि काम में अस्वीकृति का सामना करने के बाद उन्होंने कैसे शांति बनाई। उन्होंने कहा, ‘यह कठिन है। विशेष रूप से मान्यता पर आधारित नौकरी में। चाहे यह हो कि कितने लोग आते हैं और आपकी फिल्म देखते हैं या आपका निर्देशक आपके प्रदर्शन के बारे में क्या सोचता है या आपका कास्टिंग एजेंट क्या सोचता है, यह सब व्यक्तिपरक है।’


प्रियंका ने कहा, “मैंने फिल्म उद्योग में कई कारणों से इतनी अस्वीकृति देखी है। क्या मैं भूमिका के लिए सही नहीं थी, क्या यह पक्षपात था, क्या यह कि किसी की प्रेमिका को कास्ट किया गया था, जैसे बहुत सारे कारण हैं।” हुआ। मैंने बहुत समय पहले शांति बना ली थी। यह वास्तविक है। हम सभी कह सकते हैं कि ‘मैं इससे बेहतर हूं, मुझे विश्वास है।’ मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो ऐसा करता है। मैं इसे दरकिनार कर दूंगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)


बहुत समय पहले, मुझे काम में अस्वीकृति से शांति मिली थी।”इस बीच, काम के मोर्चे पर, प्रियंका को आखिरी बार सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन के साथ लव अगेन में देखा गया था। बाजीराव मस्तानी अभिनेत्री की पाइपलाइन में जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ एक्शन फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट है। 2021 में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ उनकी बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा की भी घोषणा की गई थी। हालांकि, मेकर्स की ओर से फिल्म पर कोई अपडेट नहीं आया है।

पढ़ें :- Priyanka Chopra ने शेयर की मॉर्निंग सेल्फी, खान अंदाज में फॉलोअर्स को विश किया 'गुड मॉर्निंग'

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...