HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. राहुल गांधी की रैली में घायल हुए बर्जुग से मिलने अस्पताल पहुंची प्रियंका गांधी

राहुल गांधी की रैली में घायल हुए बर्जुग से मिलने अस्पताल पहुंची प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इन दिनों रायबरेली और अमेठी में लगातार चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। बीते दिन रायबरेली के लालगंज में जनसभा हुई थी, जिसमें पहुंचे एक बुजुर्ग के ऊपर दीवार का पिलर गिर गया था। इसके कारण वो चोटिल हो गए थे। इसके बाद परिजन उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराए थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

राबयरेली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इन दिनों रायबरेली और अमेठी में लगातार चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। बीते दिन रायबरेली के लालगंज में जनसभा हुई थी, जिसमें पहुंचे एक बुजुर्ग के ऊपर दीवार का पिलर गिर गया था। इसके कारण वो चोटिल हो गए थे। इसके बाद परिजन उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराए थे।

पढ़ें :- अमेठी से मेरा 42 सालों का रिश्ता, मैं जितना रायबरेली का उतना अमेठी का भी : राहुल गांधी

वहीं, मंगलवार को इसकी जानकारी प्रियंका गांधी को हुई तो वो बुजुर्ग को देखने के लिए रात में नर्सिंग होम पहुुंची और उनका हालचाल जाना। हालचाल लेने के बाद अस्पताल प्रबंधन को बेहतर इलाज करने के लिए कहा। सरेनी थाना क्षेत्र के सुब्बा खेड़ा गांव निवासी जालिपा सविता (65) पुत्र बैजनाथ 13 मई को लालगंज के बैसवारा इंटर कालेज में राहुल गांधी की चुनावी जनसभा में गए थे।

बताया जा रहा है कि, फायर ब्रिगेड की गाड़ी से कॉलेज का गेट हिल गया और इस दौरान ईंटों का ​बना सीमेंटड पिलर जालिपा के पैर पर भरभरा कर गिर गया, जिसके कारण वो चोटिल हो गए। इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रियंका गांधी को जब खबर मिली तो वह बीती रात जालिपा का हालचाल लेने नर्सिंग होम पहुंची। जालिपा ने बताया कि प्रियंका गांधी ने उनसे बातचीत की तथा बेहतर इलाज के लिए अस्पताल प्रशासन को कहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...