HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Radhika Merchant Bridal Hair Accessories: मामेरु सेरेमनी से राधिका मर्चेंट की ब्राइडल हेयर एक्सेसरीज पर टिका लोगों का ध्यान

Radhika Merchant Bridal Hair Accessories: मामेरु सेरेमनी से राधिका मर्चेंट की ब्राइडल हेयर एक्सेसरीज पर टिका लोगों का ध्यान

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की रस्म शुरू हो गई हैं. मामेरु सेरेमनी से राधिका मर्चेंट Radhika Merchant की तस्वीरें सामने आने के बाद उनकी ब्राइडल हेयर एक्सेसरीज वायरल हो रही है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Radhika Merchant Bridal Hair Accessories: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की रस्म शुरू हो गई हैं. मामेरु सेरेमनी से राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की तस्वीरें सामने आने के बाद उनकी ब्राइडल हेयर एक्सेसरीज वायरल हो रही है.

पढ़ें :- VIDEO: सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत अंबानी के फंक्शन में सिक्योरिटी गार्ड से भिड़ी शनाया कपूर

राधिका ने अपनी मामेरु सेरेमनी पर अपनी मां के गहने पहनें थे. उनकी ब्राइडल हेयर एक्सेसरीज पर सभी की निगाह टिक गईं. इस एंटीक हेयर ज्वेलरी का नाम है जदाई बिल्ली है. इसमें एक हेयर ब्रोच हुक टेंपल होता है जिसे जुड़े से लगाकर चोटी पर लगाया जाता है महालक्ष्मी डिजाइन शादी-ब्याह जैसे अवसरों पर ज्यादा पहना जाता है.


पारंपरिक रूप से लोग सोने और चांदी का भी Jadai Billai रखते हैं और अपनी बहन-बेटियों को देते हैं. इन दिनों चारों ओर मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी की चर्चा हो रही हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध Anant Ambani-Radhika Merchant’s Wedding जाएंगे.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...