HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. राहुल-अखिलेश ने मोदी सरकार को घेरा, कहा-भाजपा की हर बात झूठी निकली 

राहुल-अखिलेश ने मोदी सरकार को घेरा, कहा-भाजपा की हर बात झूठी निकली 

इंडिया गठबंधन के नेता  कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गाजियाबाद में मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

गाजियाबाद। लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी तापमान काफी बढ़ गया है। विपक्ष की तरफ से जमकर निशाना साधा जा रहा है। इसी क्रम में आज इंडिया गठबंधन के नेता कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गाजियाबाद में मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री असली मुद्दों की बात नहीं करते। लोकतंत्र को खत्म करने की कोशिश की जा रही है। वहीं, अखिलेश यादव ने भी भाजपा पर हमला बोला।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि, भाजपा की हर बात झूठी निकली उनके वादे झूठे निकले, ना किसान की आय दोगुनी हुई ना नौजवानों को रोजगार मिला। विकास के जो सपने दिखाए थे वे भी अधूरे हैं। इनका जो नैतिकता का बुलबुला था वे भी टूट गया। चुनावी बॉन्ड ने इनका बैंड बजा दिया। भाजपा सभी भ्रष्टाचारियों का गोदाम बन गई है। ना केवल भ्रष्टाचारियों को ले रहे हैं, बल्कि भ्रष्टाचारियों ने जो कमाया है उसको भी अपने साथ रख रहे हैं…जो डबल इंजन का दावा करते रहे उनकी होर्डिंग देखिए, अब डबल नहीं अकेले दिखाई देते हैं।

 

पढ़ें :- इस बार देश की 140 करोड़ की जनता भाजपा को 140 सीटों के लिए तरसा देगी : अखिलेश यादव
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...