HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मणिपुर में लोगों से बातचीत का राहुल गांधी ने शेयर किया वीडियो, कहा-आज भी प्रदेश दो टुकड़ों में बंटा हुआ है

मणिपुर में लोगों से बातचीत का राहुल गांधी ने शेयर किया वीडियो, कहा-आज भी प्रदेश दो टुकड़ों में बंटा हुआ है

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी बीते दिनों मणिपुर दौरे पर पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने पीड़ितों से मुलाकात कर उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिया था। इसके साथ ही पीएम मोदी से मणिपुर आने की अपील की थी। वहीं, अब उन्होंने लोगों से बातचीत की वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी बीते दिनों मणिपुर दौरे पर पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने पीड़ितों से मुलाकात कर उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिया था। इसके साथ ही पीएम मोदी से मणिपुर आने की अपील की थी। वहीं, अब उन्होंने लोगों से बातचीत की वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

पढ़ें :- हम चाहते हैं कि सदन निष्पक्ष रहें..पिछले सत्र में हमारे नेता की बात को क्यों हटाया गया आज तक नहीं पता चला: गौरव गोगई

राहुल गांधी ने एक्स पर बातचीत की वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, मणिपुर में हिंसा शुरू होने के बाद, मैं तीसरी बार यहां आ चुका हूं, मगर अफसोस स्थिति में कोई सुधार नहीं है-आज भी प्रदेश दो टुकड़ों में बंटा हुआ है।

साथ ही लिखा कि, घर जल रहे हैं, मासूम ज़िंदगियां खतरे में हैं और हज़ारों परिवार relief camp में जीवन काटने पर मजबूर हैं। प्रधानमंत्री को मणिपुर खुद आ कर प्रदेशवासियों की तकलीफ़ सुनते हुए शांति की अपील करनी चाहिए।

कांग्रेस पार्टी और INDIA मणिपुर में शांति की ज़रूरत को संसद में पूरी शक्ति के साथ उठाकर, सरकार पर इस त्रासदी को खत्म करने का दबाव बनाएंगे। बता दें कि, राहत शिविरों में रहे रहे लोगों से राहुल गांधी ने बातचीत की। इस दौरान लोगों ने कहा कि वो लोग सुरक्षा चाहते हैं और अपने घर वापस जाना चाहते हैं।

पढ़ें :- पीएम मोदी की X पर हासिल की बड़ी उपलब्धि, 100 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा पार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...