HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Ram Mandir Inauguration: साउथ सुपरस्टार धनुष को मिला राम मंदिर निमंत्रण, अयोध्या में लगेगा फिल्मी सितारों का जमावड़ा

Ram Mandir Inauguration: साउथ सुपरस्टार धनुष को मिला राम मंदिर निमंत्रण, अयोध्या में लगेगा फिल्मी सितारों का जमावड़ा

राम मंदिर की ‘प्राण प्रतिष्ठा’ के लिए अयोध्या में एक लाख से अधिक भक्तों के आने की उम्मीद है. कार्यक्रम में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे. इस इवेंट में रजनीति, बिजनेस से लेकर फिल्मी दुनिया से भी बड़े-बड़े स्टार्स आने वाले हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ram Mandir Pran Pratistha: राम मंदिर की ‘प्राण प्रतिष्ठा’ के लिए अयोध्या में एक लाख से अधिक भक्तों के आने की उम्मीद है. कार्यक्रम में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे. इस इवेंट में रजनीति, बिजनेस से लेकर फिल्मी दुनिया से भी बड़े-बड़े स्टार्स आने वाले हैं.

पढ़ें :- Alia Bhatt Pics: बॉडीकॉन ड्रेस में आलिया भट्ट फ्लॉन्ट किया लग्जरी बैग, वायरल हुई तस्वीरें

आपको बता दें, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कंगना रनौत के बाद अब साउथ एक्टर धनुष भी इसका हिस्सा बन गए हैं. साउथ सुपरस्टार धनुष को भी राम मंदिर के उद्घाटन का निमंत्रण मिल चुका है. इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है. ‘कैप्टन मिलर’ एक्टर धनुष अयोध्या आकर भगवान राम के दर्शन करेंगे.

एक्टर रणदीप हुडा को भी राम मंदिर के कार्कयक्रम में आने का इनविटेशन दिया जा चुका है. रणदीप हुडा को उनकी पत्नी लिन लैशराम के साथ राम मंदिर के उद्घाटन में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है.कपल ने सोशल मीडिया पर निमंत्रण की तस्वीरें शेयर की हैं.


गेस्ट लिस्ट में श्रॉफ परिवार भी शामिल है. जी हां टाइगर श्रॉफ को उनके हैंडसम हंक पिता जैकी श्रॉफ के साथ निमंत्रण दिया गया है. एक फोटो में टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ और उनकी पतनी को श्री रामजन्मभूमि मंदिर समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया गया है. फोटो में जैकी, टाइगर और आयशा श्रॉफ खुशी से पोज देते नजर आ रहे हैं.

राम मंदिर का उद्घाटन होने वाला है. बॉलीवुड के दिग्गज इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं. अभी तक इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, रणदीप हुडा और लिन लैशराम को निमंत्रण मिला है. इससे पहले कंगना रनौत को भी निमंत्रण दिया जा चुका है. निमंत्रण आरएसएस के गणमान्य व्यक्तियों और निर्माता महावीर जैन द्वारा प्रस्तुत किए गए थे.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...