HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मुख्तार अंसारी के घर जाने के बाद से मिल रहीं धमकियां…असदुद्दीन ओवैसी ने किया दावा

मुख्तार अंसारी के घर जाने के बाद से मिल रहीं धमकियां…असदुद्दीन ओवैसी ने किया दावा

एआईएमआईएम पार्टी के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने दावा किया कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि, जब से वो मुख्तार अंसारी के घर होकर आए हैं, तब से उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकियां दी जा रहीं हैं। ओवैसी ने कहा कि, मैं जुनैद के घर भी गया था और अखलाक के घर भी गया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। एआईएमआईएम पार्टी के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने दावा किया कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि, जब से वो मुख्तार अंसारी के घर होकर आए हैं, तब से उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकियां दी जा रहीं हैं। ओवैसी ने कहा कि, मैं जुनैद के घर भी गया था और अखलाक के घर भी गया था। जो लोग मुझे धमकियां दे रहे हैं उन्हें ये बात याद रखनी चाहिए कि मैं तभी मरूंगा, जब मेरा वक्त आएगा। मैं डरने वाला नहीं हूं।

पढ़ें :- मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी को पिता के फातिहा में शामिल होने की सुप्रीम कोर्ट ने दी मंजूरी

बीते दिनों असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के घर पहुंचे थे, जहां उन्होंने मुख्तार के परिजनों से मुलाकात की थी और उन्हें सांत्वना दी। बता दें कि, बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से जान चली गयी थी। मुख्तार अंसारी के मौत के बाद उनके घर ओवैसी पहुंचे थे और परिजनों से मुलाकात की थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...