HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बिज़नेस
  3. Reliance Infra Share :  अनिल अंबानी की कंपनी के शेयर ने लगाई छलांग,  बाजार खुलते ही 12 फीसदी उछल गया

Reliance Infra Share :  अनिल अंबानी की कंपनी के शेयर ने लगाई छलांग,  बाजार खुलते ही 12 फीसदी उछल गया

देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व में नई सरकार बनने के बाद शेयर बाजार (Stock Market) ने सप्ताह के पहले कारोबारी दिन शानदार इतिहास रच दिया।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Reliance Infra Share : देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व में नई सरकार बनने के बाद शेयर बाजार (Stock Market) ने सप्ताह के पहले कारोबारी दिन शानदार इतिहास रच दिया। दरअसल, बीएसई का सेंसेक्स (Sensex) पहली बार 77,000 के आंकड़े के पार निकल गया, तो वहीं एनएसई का निफ्टी  (Nifty) भी 23,411.90 के नए ऑल टाइम हाई पर पहुंच गया है। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के भाई अनिल अंबानी (Anil Ambani) की एक कंपनी का शेयर तो 12 फीसदी चक चढ़ गया। अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर (Reliance Infra Share) के शेयरों ने लंबी छलांग लगायी।  सोमवार को रॉकेट बना नजर आ रहा है।

पढ़ें :- गौतम अदाणी मुकेश अंबानी को पछाड़कर फिर बने एशिया के सबसे अमीर उद्योगपति, शेयरों की कीमत में उछाल का फायदा

बाजार की जोरदार शुरुआत के साथ ही इस उनकी कंपनी का शेयर अपने पिछले बंद 168.20 रुपये की तुलना में उछलकर  175.00 रुपये के लेवल पर ओपन हुआ और कुछ ही मिनटों के कारोबार के दौरान ये तूफानी 192.07 रुपये के स्तर तक पहुंच गया। इसमें कुछ ही देर में 12 फीसदी से ज्यादा तेजी आ गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...