HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Salman Khan Video: गोली चलने के बाद कड़ी सुरक्षा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए सलमान खान

Salman Khan Video: गोली चलने के बाद कड़ी सुरक्षा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए सलमान खान

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर रविवार (14 अप्रैल) को सुबह फायरिंग हुई थी। तब से ही फैंस सलमान और उनके परिवार की सलामती के लिए लगातार दुआ कर रहे हैं। फायरिंग के बाद से सलमान की सुरक्षा और ज्यादा बढ़ा दी गई है। इस बीच उस घटना के बाद सलमान पहली बार मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। वे दुबई जा रहे थे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर रविवार (14 अप्रैल) को सुबह फायरिंग हुई थी। तब से ही फैंस सलमान और उनके परिवार की सलामती के लिए लगातार दुआ कर रहे हैं। फायरिंग के बाद से सलमान की सुरक्षा और ज्यादा बढ़ा दी गई है। इस बीच उस घटना के बाद सलमान पहली बार मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। वे दुबई जा रहे थे।

पढ़ें :- Bollywood celebs came to vote: 88 साल की उम्र में वोट देने पहुंचे धर्मेंद्र, वहीं अक्षय कुमार बोले- मेरा देश विकसित रहे... VIDEO

ब्लैक गॉगल्स लगाए सलमान जबरदस्त सुरक्षा के घेरे में थे। ब्लैक टी-शर्ट और लूज डॉर्क कलर के पजामे में सलमान का स्वैग देखते ही बन रहा था। सलमान जैसे ही कार से नीचे उतरे तो उनके चारों तरफ सुरक्षा घेरा नजर आया।

सलमान के कार से निकलने के पहले बॉडीगार्ड शेरा सहित उनकी सुरक्षा में लगे लोगों ने उन्हें कवर किया इसके बाद भाईजान कार से नीचे उतरे और आगे की तरफ अपने काफिले के साथ बढ़े। फोटोग्राफर विरल भयानी के मुताबिक सलमान रिजवान साजन के नए प्रोजेक्ट Diamondz by Danube के लॉन्च के लिए दुबई जा रहे हैं।


आपको बता दें सलमान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों शूटरों को गिरफ्तार किया जा चुका है। मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि शूटरों ने इस काम के लिए करीब 4 लाख रुपए लिए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...