HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ‘Sarfira’ Trailer release: अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का ट्रेलर रिलीज, एक्स पर बोले एक्टर- सपने वो होते हैं जो आपको सोने ही नहीं देते

‘Sarfira’ Trailer release: अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का ट्रेलर रिलीज, एक्स पर बोले एक्टर- सपने वो होते हैं जो आपको सोने ही नहीं देते

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म ‘सरफिरा' साल 2024 की मोस्ट अवेटेज फिल्म हैं. फैंस खिलाड़ी कुमार की इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ाते हुए इस फिल्म का मच अवेटेड ट्रेलर आज, 18 जून को जारी कर दिया है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

‘Sarfira’ Trailer release: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म ‘सरफिरा’ साल 2024 की मोस्ट अवेटेज फिल्म हैं. फैंस खिलाड़ी कुमार की इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ाते हुए इस फिल्म का मच अवेटेड ट्रेलर (much awaited trailer) आज, 18 जून को जारी कर दिया है.

पढ़ें :- अक्षय कुमार, अनंत-राधिका की शादी में नहीं होंगे शामिल, कोरोना ने खराब की हालत

आपको बता दें, ‘सरफिरा’ के लिए नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर सुधा कोंगारा के साथ टीम बनाई गई है.  यह फिल्म सुधा की तमिल फिल्म ‘सोरारई पोटरू’ (Movie ‘Sorarai Potru’) का हिंदी रीमेक है.

‘सरफिरा’ का ट्रेलर अपने ट्वीटर एकाउंट पर जारी करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है, ” सपने वो नहीं जो आप सोते हुए देखते हैं, सपने वो होते हैं जो आपको सोने ही नहीं देते, एक ऐसी ही सपने की कहानी है सरफिरा. ट्रेलर अभी जारी, सरफिरा केवल 12 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.”

पढ़ें :- Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में पहली वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट की पुष्टि, इस शख्स की होगी एंट्री
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...