HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Shaitaan Day 3 Box Office Collection : अजय और माधवन की ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर लायी सुनामी, 3 दिन में पैसों की बारिश

Shaitaan Day 3 Box Office Collection : अजय और माधवन की ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर लायी सुनामी, 3 दिन में पैसों की बारिश

Shaitaan Day 3 Box Office Collection : अजय देवगन (Ajay Devgn) और आर माधवन (R Madhavan) स्टारर फिल्म 'शैतान' (Shaitaan) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर्स में लोगों की लंबी कतारें देखने को मिल रही हैं। इस फिल्म में अजय देवगन और एक्ट्रेस ज्योतिका फीमेल लीड हैं, जबकि आर माधवन के खतरनाक विलेन की भूमिका में हैं। जो फिल्म में वशीकरण के जरिए अजय और ज्योतिका की बेटी को अपने वश में कर लेता है। 

By Abhimanyu 
Updated Date

Shaitaan Day 3 Box Office Collection : अजय देवगन (Ajay Devgn) और आर माधवन (R Madhavan) स्टारर फिल्म ‘शैतान’ (Shaitaan) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर्स में लोगों की लंबी कतारें देखने को मिल रही हैं। इस फिल्म में अजय देवगन और एक्ट्रेस ज्योतिका फीमेल लीड हैं, जबकि आर माधवन के खतरनाक विलेन की भूमिका में हैं। जो फिल्म में वशीकरण के जरिए अजय और ज्योतिका की बेटी को अपने वश में कर लेता है।

पढ़ें :- Auron Mein Kahan Dum Tha Trailer out: सालों बाद फिर Ajay Devgn और Tabu एक साथ आये नजर, रिलीज हुआ औरों में कहां दम था का ट्रेलर

पिछले कुछ सालों में हिंदी हॉरर फिल्में बॉक्स ऑफिस ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पायीं, लेकिन ‘शैतान’ (Shaitaan) के शुरुआती तीन दिनों के कलेक्शन से यह बात साफ है कि दर्शकों को ‘शैतान’ खूब पसंद आ रही है। रिपोर्ट्स की माने तो ‘शैतान’ ने ओपनिंग पर 10-12 करोड़ रुपये के आसपास के कलेक्शन का अनुमान था। हालांकि, फिल्म ने पहले दिन (शुक्रवार को) ही बॉक्स ऑफिस पर 15.21 करोड़ रुपये की कमाई के साथ दमदार शुरुआत की।

इसके बाद दूसरे दिन (शनिवार को) फिल्म ने सॉलिड जंप करते हुए बॉक्स ऑफिस पर 19.18 करोड़ रुपये कमाए। इस फिल्म ने शुरुआती दो दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 34 करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन कर डाला था। रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म शैतान ने तीसरे दिन (रविवार को) 20-21 करोड़ रुपये के करीब कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म ने तीन दिन में ही 50 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है। अब पहले वीकेंड में लगभग 55 करोड़ रुपये का नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है।

बता दें कि अजय देवगन और आर माधवन की यह फिल्म 60-65 करोड़ के बजट में तैयार बताई जा रहीहै। अब सोमवार से ‘शैतान’ का बॉक्स ऑफिस पर असली टेस्ट शुरू होगा, जिसके बाद यह साफ हो जाएगा कि ये फिल्म, कितनी जल्दी हिट बनने की तरफ बढ़ती है।

पढ़ें :- 'Munjya' First song Taras released: हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' का पहला गाना तरस' जारी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...