HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Golden Bodycon Dress में Shobhita Dhulipala ने शेयर की हॉट तस्वीरें, फैन्स बोले- ऑस्कर की तरह …

Golden Bodycon Dress में Shobhita Dhulipala ने शेयर की हॉट तस्वीरें, फैन्स बोले- ऑस्कर की तरह …

शोभिता धूलिपाला (Shobhita Dhulipala) ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 (cannes film festival 2024) में गोल्डन बॉडीकॉन ड्रेस में सबका ध्यान खींचाशोभिता धूलिपाला ने इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल (cannes film festival) में डेब्यू किया। अपने दूसरे लुक के लिए, मेड इन हेवन स्टार ने एक खूबसूरत गोल्डन बॉडीकॉन ड्रेस (golden bodycon dress) पहनी थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मनोरंजन: शोभिता धूलिपाला (Shobhita Dhulipala) ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 (cannes film festival 2024) में गोल्डन बॉडीकॉन ड्रेस में सबका ध्यान खींचाशोभिता धूलिपाला ने इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल (cannes film festival) में डेब्यू किया। अपने दूसरे लुक के लिए, मेड इन हेवन स्टार ने एक खूबसूरत गोल्डन बॉडीकॉन ड्रेस (golden bodycon dress) पहनी थी।

पढ़ें :- Kangana Ranaut slapping incident के बाद आलिया-ऋतिक आये एक्ट्रेस की सपोर्ट में, शेयर किया पोस्ट

कई सफल परियोजनाओं में अभिनय करने और अद्भुत प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित करने के बाद शोभिता धूलिपाला (Shobhita Dhulipala) ने खुद को एक उभरते सितारे के रूप में स्थापित किया है। अभिनेत्री ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपनी शुरुआत की और अपने शानदार लुक से महफिल लूट ली। दूसरे दिन शोभिता ने एक खूबसूरत गोल्डन बॉडीकॉन ड्रेस पहनी और प्रशंसक उनके शानदार लुक को देखकर खुद को रोक नहीं पाए।

आपको बता दें, शोभिता (Shobhita Dhulipala) ने अपना फर्स्ट लुक पोस्ट करते हुए लिखा, “कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes film festival) में कल शाम की मैग्नम पार्टी में बहुत मजा आया, उनकी थीम यूरफोरिया, वंडर, चिल थी। संगीत कठिन था, ड्रैग क्वीन्स जल रही थीं, खाना दिव्य था।” वाइब्ज़ मौके पर पहुंच रहे थे, बेबी।” स्टाइलिश जंपसूट में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।


काम के मोर्चे पर, शोभिता को आखिरी बार ‘मंकी मैन’ में देखा गया था, जो उनकी हॉलीवुड पहली फिल्म है।  एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में शोभिता ने फिल्म में काम करने और देव पटेल के साथ काम करने के अपने अनुभवों के बारे में बात की। उन्होंने सीता जैसे जटिल चरित्रों को चित्रित करने के बारे में अपनी उत्तेजना व्यक्त की और कहा, “वे वास्तव में खूबसूरती से जटिल इंसान हैं।


ऐसा व्यक्ति माना जाना जिस पर इस तरह के किरदारों के साथ भरोसा किया जा सकता है, वास्तव में एक सम्मान की बात है… अगर कोई चीज मुझे प्रेरित करती है या कुछ मूल्य है जो मैं कहानी में ला सकता हूं, तो मैं उससे जुड़ना चाहता हूं।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...