HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Shocking Video: बच्चे को लेकर बिना किसी सेफ्टी के बंजी जंपिंग के लिए कूदी महिला, वीडियो देख आंखे रह जाएंगी फटी की फटी

Shocking Video: बच्चे को लेकर बिना किसी सेफ्टी के बंजी जंपिंग के लिए कूदी महिला, वीडियो देख आंखे रह जाएंगी फटी की फटी

एडवेंचर के शौकीन अक्सर खतरनाक जगहों पर ट्रैकिंग (Trekking), बंजी जपिंग (Bungee Jumping), राफ्टिंग (Rafting) जैसी साहसिक गतिविधियों में शामिल होने के लिए निकल पड़ते हैं. ऐसी साहसिक गतिविधियों में जितना एडवेंचर होता है, उतना ही इसमें जोखिम भी होता है, इसलिए इस दौरान सुरक्षा का खास तौर पर ख्याल रखना होता है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Shocking Video: एडवेंचर के शौकीन अक्सर खतरनाक जगहों पर ट्रैकिंग (Trekking), बंजी जपिंग (Bungee Jumping), राफ्टिंग (Rafting) जैसी साहसिक गतिविधियों में शामिल होने के लिए निकल पड़ते हैं. ऐसी साहसिक गतिविधियों में जितना एडवेंचर होता है, उतना ही इसमें जोखिम भी होता है, इसलिए इस दौरान सुरक्षा का खास तौर पर ख्याल रखना होता है.

पढ़ें :- Delhi policeman Rajat Rathore Video: दिल्ली पुलिसकर्मी ने लापता लेडीज फिल्म का ओ सजनी रे गाया गाना

हालांकि कई लोग इस दौरान भी सुरक्षा जैसी महत्वपूर्ण चीज को नजरअंदाज कर देते हैं. इस बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर हैरान करने वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक शख्स बिना किसी सेफ्टी के अपने बच्चे को गोद में लेकर ऊंचाई से छलांग लगा देता है. बंजी जंपिंग का यह वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है.

इस वीडियो को laughtercolours नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे बार-बार देखा जा रहा है. इस पर लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की है. एक यूजर ने लिखा है- मुझे लगता है बंजी जंपिंग की एक उम्र सीमा होनी चाहिए. वहीं दूसरे ने लिखा है- बेवकूफ पिता, इसे क्या नहीं पता कि यह कितना खतरनाक हो सकता है.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने बच्चे को गोद में लेकर बंजी जंपिंग करता है. इस दौरान वो बिना किसी सेफ्टी के अपने बच्चे को गोद में लिए हुए नजर आ रहा है, हालांकि उसने अपनी पूरी सेफ्टी ली है, लेकिन बच्चे की सेफ्टी के नाम पर कुछ नहीं है. बच्चे की जिंदगी को खतरे में डालकर बंजी जंपिंग करने वाले इस शख्स के वीडियो को देखकर लोग इसे दुनिया का सबसे खराब पिता बताते हुए उसकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

पढ़ें :- Shocking Video: अचानक गुस्साए बैल ने महिला पर किया अटैक, देख हैरान रह गए लोग
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...